scriptFIRE क्या हुआ जो अचानक भडक़ उठे आग के शोले? | what happens fire in pardi in valsad district? | Patrika News
सूरत

FIRE क्या हुआ जो अचानक भडक़ उठे आग के शोले?

पारडी कंपनी में लगी आग से अफरा-तफरी, सिलेंडर फटे, आसपास की दमकलों को भी बुलाना पड़ा, मशक्कत के बाद देर रात काबू में आई आग

सूरतOct 22, 2019 / 08:20 pm

विनीत शर्मा

क्या हुआ जो अचानक भडक़ उठे आग के शोले?

file

वलसाड. पारडी जीआईडीसी स्थित एल्युमिनियम कंपनी में आग लग गई। आग में एक के बाद एक पांच सिलेंडर फटने से लोगों में हडकंप मच गया। आग बुझाने के लिए जिले भर से दमकल गाडिय़ां बुलानी पड़ी।
डीटेक एल्युमिनियम में सोमवार रात को आग लगी थी। बताया गया है कि आग लगने पर सिलेंडर फटा तो वाचमैन ने भागकर लोगों को बताया और 100 नंबर पर कॉल किया। इसके बाद मौके पर पुलिस और दमकल की गाड़ी पहुंची। आग बढऩे पर वहां पड़े अन्य सिलेंडर भी फटने लगे, जिसे देखते हुए सरीगाम, वापी समेत अन्य जगहों के भी दमकलों को बुलाया गया।
देर रात तक कड़ी मशक्कत के बाद आग मंगलवार तडक़े पूरी तरह काबू में आई। आग लगने के पीछे शॉर्ट सर्किट को कारण माना जा रहा है। सिलेंडरों के फटने से आग विकराल हो गई थी। कंपनी के वाचमैन ने बताया कि धुआं देखकर जब वह गेट से कंपनी के अंदर पहुंचा तो आग लग गई थी। उसी दौरान धमाका हुआ तो उसने भागकर 100 नंबर और कंपनी मालिक को सूचना दी। यह भी कहा जा रहा है कि ज्यादातर कंपनियों में फायर सेफ्टी के पर्याप्त इंतजाम नहीं हैं।

Home / Surat / FIRE क्या हुआ जो अचानक भडक़ उठे आग के शोले?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो