scriptपत्नी के प्रेमी ने तालाब में धकेला तो पति उसे भी ले डूबा जानिए कैसे? | Wife's lover pushed him in pond then husband also drown her lover | Patrika News
सूरत

पत्नी के प्रेमी ने तालाब में धकेला तो पति उसे भी ले डूबा जानिए कैसे?

surat news : जहांगीरपुरा में दो जनें डूबे – प्रेम प्रकरण के चलते पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिल कर रची थी पति को तालाब में डूबोने की साजिश, तालाब से शव मिलने पर सोच में पड़ गई पुलिस, दिन भर गुमराह करने के बाद शाम को किया पत्नी ने खुलासा -Two men drowned in Jahangirpura – due to the love affair, wife had hatched together with her lover,plot to submerge husband in the pond, police got embroiled upon finding the dead body from the pond. After misleading , the wife revealed in the evening

सूरतOct 22, 2019 / 10:53 pm

Dinesh M Trivedi

पत्नी के प्रेमी ने तालाब में धकेला तो पति उसे भी ले डूबा जानिए कैसे?

पत्नी के प्रेमी ने तालाब में धकेला तो पति उसे भी ले डूबा जानिए कैसे?

सूरत. एक महिला ने प्रेमी को पाने के लिए पति की हत्या की साजिश रची लेकिन इस साजिश में उसके पति और प्रेमी दोनों की मौत हो गई। जहांगीरपुरा (jahangirpura surat ) थानाक्षेत्र में स्थित वरीयाव तालाब (variyav talab) पर हुई इस घटना को लेकर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक रांदेर खांडा कुआ निवासी कमल पुत्र योगेश पटेल (35) व ओलपाड़ तहसील के बरबोधन गांव निवासी तुषार पुत्र हिम्मत पटेल (२७) सोमवार रात करीब नौ बजे संदिग्ध हालत में वरीयाव तालाब में डूब गए। इस बारे में कमल की पत्नी खुश्बु से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।
खुश्बु ने बताया कि दोनों फिसल कर तालाब में गिर गए थे। पुलिस ने सुबह दोनों के शव तालाब से निकलवाए तथा उनके परिजनों से भी पूछताछ की। जिसके चलते खुश्बु शक के दायरे में आ गई। पुलिस ने उससे अलग अलग तरीकों से लगातार उससे पूछताछ की तो वह टूट गई। उसने अपना गुनाह कबूल लिया।मंगलवार शाम उसने पुलिस को बताया कि वह डेढ़ साल पूर्व तुषार के संपर्क में आई थी।
तुषार और उसके बीच प्रेम संबंध वह बन गए थे। वह कमल को छोड़ कर तुषार के साथ शादी करना चाहती थी। कमल से छुटकारा पाने के लिए उसने तुषार के साथ मिल कर उसे वरीयाव तालाब में डूबोने की साजिश रची। साजिश के तहत सोमवार रात घुमने के बहाने कमल को मोटरसाइकिल पर वरीयाव तालाब की ओर लेकर गई।
तालाब के पास पहुंचने पर उसने लघुशंका के बहाने उसे रोका तथा उसे तालाब के करीब ले गई। तुषार वहां पहले से ही मौजूद था। उसने मौका देख कर कमल को तालाब में धक्का दिया लेकिन कमल ने उसका हाथ पकड़ लिया। जिसकी वजह से दोनों तालाब में गिर गए और डूब गए। यह देख खुश्बु घबरा गई। फिर उसने पुलिस को खबर की।

Home / Surat / पत्नी के प्रेमी ने तालाब में धकेला तो पति उसे भी ले डूबा जानिए कैसे?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो