scriptकोविड-19 हॉस्पिटल में सफाई कर्मचारी वेतन की मांग पर काम बंद किया | Work stopped at Kovid-19 Hospital on demand for sweeper salary | Patrika News
सूरत

कोविड-19 हॉस्पिटल में सफाई कर्मचारी वेतन की मांग पर काम बंद किया

– अस्पताल प्रशासन और कंपनी के मैनेजर से आश्वासन मिलने के बाद काम पर लौटे

सूरतSep 16, 2020 / 09:56 pm

Sanjeev Kumar Singh

कोविड-19 हॉस्पिटल में सफाई कर्मचारी वेतन की मांग पर काम बंद किया

कोविड-19 हॉस्पिटल में सफाई कर्मचारी वेतन की मांग पर काम बंद किया

सूरत.

न्यू सिविल के कोविड-19 हॉस्पिटल में सोमवार शाम को वेतन के मुद्दे पर 30 -40 सफाई कर्मचारियों ने अचानक काम बंद कर दिया। कर्मचारी वेतन मुद्दे पर हॉस्पिटल से बाहर निकल गए। हालांकि कुछ घंटे बाद मैनेजर के आश्वासन के बाद कर्मचारी काम पर लौट गए।

कोरोना वायरस डेडिकेटेड अस्पताल में काम करने वाले बताया गया है कि सफाई कर्मचारी को भी कोरोना फ्रंट फाइटर कहा तो जाता है, लेकिन न्यू सिविल अस्पताल के कोविड-19 हॉस्पिटल में काम करने वाले कर्मचारी मानक वेतन नहीं मिलने से सोमवार शाम को हड़ताल पर उतर गए। वार्ड के स्टाफ ने मामले की जानकारी आरएमओ डॉ. केतन नायक को दी। उन्होंने तुरंत कॉन्ट्रेक्टर के मैनेजर को बात करके मामला तुरंत सुलझाने के निर्देश दिए। इसके बाद कर्मचारी फिर से काम पर लौट गए। कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि सरकार से अनुदान मिलने के बाद भी ठेकेदार रुपए नहीं देता है। कोविड-19 हॉस्पिटल में अस्पताल प्रशासन और कंपनी के मैनेजर से आश्वासन मिलने के बाद काम पर लौटे।

Home / Surat / कोविड-19 हॉस्पिटल में सफाई कर्मचारी वेतन की मांग पर काम बंद किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो