सुरक्षा आयुक्त की हिदायतों पर यहां होगा काम

वेस्टर्न रेलवे सुरक्षा आयुक्त ने वलसाड स्टेशन का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए और बेहतर करने के निर्देश

Vineet Sharma

December, 1009:17 PM

वलसाड. वलसाड रेलवे स्टेशन की कायापलट होने के बाद पहली बार वेस्टर्न रेलवे के सुरक्षा आयुक्त ने दौरा किया। इस दौरान उन्होंने स्टेशन और आसपास का निरीक्षण कर सुरक्षा के लिए कई निर्देश भी दिया।

मुंबई और सूरत के बीच वलसाड को सबसे सुन्दर स्टेशन बनाने के बाद यहां सुरक्षा के इंतजाम और कार्यप्रणाली का जायजा लेने के लिए वेस्ट जोन के सुरक्षा आयुक्त आरएस शर्मा अपनी टीम के साथ दोपहर करीब पौने एक बजे यहां पहुंचे थे। उन्होंने स्टेशन, कं ट्रोल रुम का निरीक्षण कर सुरक्षा संबंधी जानकारी ली। बाद में उन्होंने स्टेशन का भी निरीक्षण किया। इस दौरान आयुक्त आरएस मीना ने कहा कि वलसाड स्टेशन को सुन्दर बनाने के बाद सुरक्षा के कई इंतजाम किए गए हैं। आने वाले दिन में यात्रियों को कई सुविधाएं मिलेंगी।

राजस्थानी समाज ने दिया ज्ञापन

वेस्ट जोन सुरक्षा आयुक्त को राजस्थानी समाज ने ज्ञापन देकर पांच ट्रेनों के वलसाड में ठहराव की मांग की। इनमें बांद्रा-चंडीगढ़ एक्सप्रेस, सूर्यनगरी एक्सप्रेस, पूणे -जयपुर, स्वराज एक्सप्रेस और बंाद्रा जयपुर शामिल हैं। लोगों ने बताया कि वलसाड स्टेशन जिले का मुख्य केन्द्र है। यहां वलसाड, पारडी, धरमपुर, कपराडा, खेरगाम और चिखली मिलाकर करीब एक लाख लोग हैं जिन्हें राजस्थान के लिए ट्रेन पकडऩे सूरत या वापी जाना पड़ता है। वलसाड में ट्रेन के ठहराव से लोगों को सुविधा होगी।

पूरा स्टाफ रहा अलर्ट

बड़े अधिकारी के आगमन से पूर्व स्टेशन पर चार बार सायरन बजाया गया। पहले किसी घटना का अंदेशा लगा, लेकिन बता चला कि पूरे स्टाफ को अलर्ट करने के लिए ऐसा किया गया। सुरक्षा आयुक्त के दौरे की जानकारी मिलने पर स्टॉल पर काम करने वाले भी ड्रेस में दिखे।

Show More
विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned