scriptओवरटेक के प्रयास में युवक की गई जान | Young man in an attempt to overtake | Patrika News

ओवरटेक के प्रयास में युवक की गई जान

locationसूरतPublished: Sep 20, 2018 10:57:42 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

जमालपोर से इटालवा के बीच बीते कुछ महीने में सात जनों की मौत

patrika

ओवरटेक के प्रयास में युवक की गई जान


नवसारी. जमालपोर गांव के पास बुधवार शाम आगे चल रही बाइक को ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए।
पुलिस के अनुसार मुनसाड के वाड़ीकुवा फलिया निवासी आनंद सोमा हलपति (19) नवसारी से इटालवा की ओर स्पोट्र्स बाइक से जा रहा था। उस दौरान जमालपोर गांव के पास वह आगे चल रही बाइक को ओवरटेक करने लगा। इस दौरान स्टेयरिंग बाइक चालक को छू गई। इससे संतुलन बिगडऩे पर वह सडक़ पर गिर गया और सामने से आ रही बाइक से उसका सिर टकरा गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि टक्कर लगने वाली बाइक पर सवार दो जने भी सडक़ पर गिरकर घायल हो गए। जिन्हें लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद पहुंची ग्रामीण पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह घटना जमालपोर ग्राम पंचायत द्वारा सडक़ पर लगाए सीसी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की छानबीन कर रही है।
patrika
कुछ महीने में सात लोगों ने गंवाई जान
नवसारी गणदेवी स्टेट हाइवे पर तीन से चार माह के दौरान सात लोगों की जान सडक़ हादसे में गई है। स्टेट हाइवे के कारण तीघरा जकातनाका के बाद से चालक अपने वाहनों की रफ्तार तेज कर देते हैं। इसके अलावा इटालवा गांव तक इस मार्ग पर अक्सर पशु भी सडक़ पर अचानक निकल आते हैं। इससे लोग दुर्घटना का शिकार होते हैं। कुछ दिन पूर्व जमालपोर के पास भैसों का झुंड आ जाने से हुई दुर्घटना में मिथिला नगरी के दो युवकों की मौत हो गई थी। लोगों ने इस मार्ग को दुर्घटना जोन घोषित कर वाहनों की गति नियंत्रित करने की मांग शुरू कर दी है।
केबिन में आग से नुकसान
नवसारी. कस्बावाड़ी के पास स्टेट हाइवे के किनारे एक केबिन में आग लगने से हजारों रुपए का सामान जलकर नष्ट हो गया। पुलिस ने मामला सामने आने के बाद एफएसएल की मदद से जांच शुरूकी है।
जानकारी के अनुसार राकेश रमेश हलपति (40) ने स्टेट हाइवे के किनारे केबिन लगाई थी। मंगलवार रात को केबिन में रखे फ्रिज में अचानक धमाका होने से आग लग गई और केबिन में रखा सामान जलकर खाक हो गया। धमाके के बाद आसपास के लोगों ने बाहर आकर आग लगी देखी तो राकेश को सूचना दी। इसके बाद राकेश अपनी पत्नी नयना के साथ वहां पहुंचा और आग बुझाने का प्रयास किया। इस दौरान केबिन के एक तरफ का दरवाजा खुला था और अंदर एक मशाल भी मिली। इस मामले में 65 हजार रुपए का सामान जलने की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए राकेश ने किसी अज्ञात द्वारा आग लगाने की आशंका जताई है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो