Surat/ छोटेे भाई ने बहन को बनाया गर्भवती, प्रसूति होने पर लावारिस छोड़ा

सूरत के पनास क्षेत्र से कचरा पेटी में मिला था नवजात, पुलिस जांच में हुआ चौंकानेवाला खुलासा, भाई के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

सूरत. शहर के पनास क्षेत्र में छोटे भाई ने बहन से बलात्कार कर गर्भवती बनाने का चौंकानेवाला मामला सामने आया है। तीन दिन पहले कचरा पेटी से एक नवजात बच्ची के लावारिस मिलने की घटना की जांच कर रही उमरा पुलिस ने यह खुलासा किया। पुलिस ने किशोर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है।


पुलिस के मुताबिक शुक्रवार सुबह पनास एसएमसी क्वार्टस की कचरा पेटी से एक नवजात बच्ची लावारिस मिली थी। क्वार्टस में रहने वाली एक किशोरी ने नवजात की रोने की आवाज सुनने के बाद उसे बहार निकाला था और इसके बाद पुलिस को जानकारी दी थी। नवजात को न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती कर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच के दौरान पुलिस ने नवजात को जन्म देने वाली मां को ढूंढ निकाला, लेकिन जब उससे पूछताछ की तो चौंकानेवाला खुलासा हुआ। 18 वर्षीय युवती ने बताया कि उसे उसके 17 वर्षीय भाई ने ही गर्भवती बनाया था। छोटे से कमरे में वह अपनी मां, नानी और भाई के साथ रहती है।इस दौरान एक रात को भाई ने उससे जबरस्ती यौन संबंध बनाए। बाद में वह लगातार बलात्कार करता रहा, जिससे वह गर्भवती हो गई। शुक्रवार को जब प्रसूति हुई तो उसने नवजात को कचरा पेटी में लावारिस छोड़ दिया।

Show More
Sandip Kumar N Pateel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned