scriptअंडर १९ विश्वकप में चयन के लिए सूरत में जोनल टूर्नामेंट | Zonal tournament in Surat for selection in under-19 World Cup | Patrika News
सूरत

अंडर १९ विश्वकप में चयन के लिए सूरत में जोनल टूर्नामेंट

इंडिया ए और अंडर-१९ के कोच राहुल द्रविड़ समेत अन्य सिलेक्टर मौजूद रहेंगे

सूरतMay 18, 2019 / 01:10 pm

Dinesh M Trivedi

file

अंडर १९ विश्वकप में चयन के लिए सूरत में जोनल टूर्नामेंट

सूरत. अंडर १९ एक दिवसीय विश्व कप क्रिकेट की टीम के चयन के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) की ओर से सूरत में जोनल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। रविवार से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए एनसीए की ओर से छह टीमें का गठन किया गया है। प्रत्येक टीम दो-दो मैच खेलेगी। मैच ५०-५० ओवर के होंगे। सभी मैच डूमस रोड के लालभाई कॉन्ट्रेक्टर स्टेडियम, खोलवड इस्लाम जिमखाना स्टेडियम और पीठावाला स्टेडियम में खेले जाएंगे। टूर्नामेंट के दौरान इंडिया ए और अंडर-१९ के कोच राहुल द्रविड़ समेत अन्य सिलेक्टर मौजूद रहेंगे।
अग्र मिलन की बैठक कल
सूरत. अग्र मिलन की ४५वीं साप्ताहिक बैठक रविवार सुबह दस बजे अलथाण वीआइपी रोड पर रामेश्वर हिल्स में होगी। इसमें अग्रवाल, माहेश्वरी एवं जैन समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों के बायो-डाटा का आदान प्रसाद किया जाएगा। स्वास्थ्य जांच शिविर भी होगा, जिसमें विभिन्न बीमारियों का उपचार किया जाएगा।

सामूहिक दीक्षा पर त्रिदिवसीय महोत्सव
सूरत. श्री त्रिकमनगर जैन संघ द्वारा मुमुक्षु निमित कुमार के उमरा जैन संघ में सामूहिक दीक्षा लेने पर त्रिदिवसीय महोत्सव का आयोजन किया गया।

Home / Surat / अंडर १९ विश्वकप में चयन के लिए सूरत में जोनल टूर्नामेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो