scriptसनकी आशिक ने कहा- तू मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा, फिर मार दिया चाकू | Ambikapur : The eccentric lover killed knife of girl student | Patrika News

सनकी आशिक ने कहा- तू मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा, फिर मार दिया चाकू

locationसरगुजाPublished: Jul 04, 2017 02:22:00 pm

Submitted by:

Pranay Rana

सहेलियों के साथ साइकिल से स्कूल जा रही 12वीं की छात्रा को रास्ते में रोक कर युवक ने दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Injured girl student

Injured girl student

अंबिकापुर. एकतर$फा प्यार में पागल एक सनकी युवक ने मंगलवार की सुबह सहेलियों के साथ स्कूल जा रही छात्रा को रास्ते में रोक लिया। इसके बाद उसने अपने प्यार का इजहार किया। छात्रा द्वारा मना करने पर युवक ने कहा कि तू मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा।

इसके बाद उसने चाकू निकाल लिया और छात्रा पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। चाकू के वार से छात्रा घायल होकर वहीं गिर गई। उसे आस-पास के लोगों द्वारा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे युवक को गांधीनगर पुलिस ने धरदबोचा।
injured girl


गांधीनगर थानांतर्गत ग्राम केशवपुर के परसिहापारा निवासी 12वीं की छात्रा को गांव के ही परसनपारा निवासी श्यामलाल पैंकरा अक्सर परेशान करता था। वह छात्रा पर अपना प्यार एक्सेप्ट करने का दबाव बनाता था लेकिन छात्रा को यह मंजूर नहीं था।

मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे छात्रा साइकिल से अपनी 2 सहेलियों के साथ गांधीनगर हाईस्कूल में पढऩे जा रही थी। वह बिशुनपुर पावर हाउस के समीप पहुंची ही थी कि पहले से वहां खड़े श्यामलाल ने उसका रास्ता रोक लिया। वह फिर से उससे अपने प्यार कर इजहार करने लगा।

इस पर छात्रा द्वारा इनकार करने पर उसने अपने पास रखी चाकू निकाल ली और कहा कि तू मेरी नहीं हो सकती तो तुझे किसी और की भी नहीं होने दूगा। इसके बाद उसने छात्रा पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। चाकू के प्रहार से छात्रा के पेट, पीठ व दोनों हाथों में गंभीर चोटें आईं और वह लहूलुहान होकर वहीं गिर गई। यह देख उसकी सहेलियां जोर-जोर से शोर मचाने लगीं तो आस-पास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे।

उन्होंने घटना की सूचना तत्काल गांधीनगर पुलिस को दी व छात्रा को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वहां से भाग रहे युवक को दौड़ाकर धरदबोचा। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 307 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

छात्रा ने पिता को बताई थी ये बात
घायल छात्रा ने अस्पताल में पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि युवक द्वारा बार-बार तंग किए जाने से वह परेशान थी। उसने सप्ताहभर पूर्व यह बात अपने पिता को बताई थी। इस पर पिता ने युवक को बुलाकर समझाइश दी थी कि वह ऐसा न करे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो