boAt ने भारत में उतारा दमदार बेस वाला ईयरफोन, जानिए खूबियां

boAt ने भारत में उतारा दमदार बेस वाला ईयरफोन, जानिए खूबियां

Anil Kumar Jangid | Publish: Mar, 07 2018 01:04:31 PM (IST) टैबलेट

ऑडियो डिवाइस मेकर boAt लाइफस्टाइल के नए ट्रिपल ड्राइवर ईयरफोन हैं

ऑडियो डिवाइस बनाने वाली कंपनी boAt लाइफस्टाइल ने भारत में अपने नए ट्रिपल ड्राइवर ईयरफोन NIRVANAA TRES लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इनको 3990 रुपये की कीमत में उतारा है। इनको बिक्री के लिए Amazon इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है। इनके लिए कंपनी ओर से ग्राहकों को एक साल की वारंटी भी दी जा रही है।

 

म्यूजिक लवर्स के लिए है खास
boAt NIRVANAA TRES को खासतौर पर म्यूजिक लवर्स के लिए लाया गया है। इन खूबियां हाई क्वालिटी ऑडियो और दमदार बेस है। कंपनी का दावा है की इनका स्लीक डिजाइन इसे कीमत के लिहाज से अपने सेगमेंट में दूसरों से अलग बनाता है। इन ईयरफोन्स को डुअल 6mm*2 डायनेमिक के साथ लाया गया है। इनके दोनों ईयरप्लग पर एक बैलेंस्ड आर्मेचर ड्राइवर के साथ एकोस्टिक तरीके से बैलेंस किया गया है। ये ईयरफोन अपने HD ड्राइवर्स की मदद से 20Hz – 20KHz की वाइड फ्रिक्वेंसी रेंज तक नैचुरल साउंड देने वाले हैं।


कानों को आराम देने वाला डिजाइन
NIRVANAA TRES को खास तरह से डिजाइन किया गया है जिससे इनको आराम से कानों पर लगाया जा सके। इसके साथ ही इनको कम वजन वाला रखा गया है। ये ईयरफोन एंड्रॉयड और आईफोन दोनों ही ओएस वाली डिवाइसेज को सपोर्ट करते हैं। इस ईयरफोन में नॉयस कैंसलिंग माइक्रोफोन का इस्तेमाल किया गया है। इन ईयरफोन्स में बेहतर फंक्शन करने के लिए कंट्रोल इंटीग्रेट किया गया है। इसमें दिए गए अलग-अलग कंट्रोल बटन की मदद से वॉल्यूम एडस्ट करना, प्ले/पॉज करना, ट्रैक चेंज करना साथ ही कॉल करने जैसे कार्य किए जा सकते हैं।

 

मजबूत वायर कोटिंग
boAt NIRVANAA TRES ईयरफोन्स में मजबूत वायर कोटिंग की गई है। इसके लिए कंपनी का दावा है कि यह मजबूत कोटिंग इसे किसी भी बाहरी डैमेज से बचाएगी। इन ईयरफोन्स के केबल को इस तरह से डिजाइन किया गया कि यूज करते समय ये आपस में ना उलझते हैं। इसके साथ ही इनकी लंबाई भी ज्यादा रखी गई है। इनमें दिया गया प्लग 3.5mm का है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned