scriptटेनिस सुंदरी वोज्नियाकी ने मैगजीन के लिए कराया ‘बॉडी पेंट’ | Caroline Wozniacki featured in SI Swimsuit 2016 in body paint | Patrika News
Uncategorized

टेनिस सुंदरी वोज्नियाकी ने मैगजीन के लिए कराया ‘बॉडी पेंट’

डेनमार्क की टेनिस स्टार कैरोलीन वोज्नियाकी ने हाल ही में एक मैगजीन के
स्विमसूट संस्करण के लिए बेहद बोल्ड अवतार अपनाते हुए अपने शरीर को पेंट
कराया है

Feb 17, 2016 / 04:28 pm

भूप सिंह

Wozniacki

Wozniacki

न्यूयार्क। डेनमार्क की टेनिस स्टार कैरोलीन वोज्नियाकी ने हाल ही में एक मैगजीन के स्विमसूट संस्करण के लिए बेहद बोल्ड अवतार अपनाते हुए अपने शरीर को पेंट कराया है। टेनिस सुंदरी वोज्नियाकी के अलावा इस मैगजीन के कवर पेज पर टाइगर वुड्स की पूर्व प्रेमिका और ओलंपिक स्की चैंपियन लिंडसे वॉन और मार्शल आर्ट खिलाड़ी रोंडा रोसी ने भी इसी तरह से निर्वस्त्र होकर अपने शरीर को पेंट कराया है।

वोज्नियाकी, वॉन और रोंडा तीनों ने ही मैगजीन के कवर पेज के लिए अपने शरीर को रंगवाया और उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने विभिन्न रंगों और डिजाइन के स्विमसूट पहन रखे हैं। तीनों खिलाडिय़ों ने इसके लिए बीच पर फोटो शूट भी करवाया जिसमें वे गजब की खूबसूरत लग रही हैं।




वोज्नियाकी ने इस फोटो शूट को लेकर बेहद उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा, मैं इस मैगजीन का हिस्सा बनकर बहुत ही खुश हूं और गर्व महसूस कर रही हूं। बहुत कम महिलाओं को ही स्विमसूट पहनने के लिए कहा जाता है और मैं उन खूबसूरत और सशक्त महिलाओं में से एक हूं जो मेरे लिए गर्व की बात है।

डेनमार्क की खिलाड़ी ने कहा, इस फोटो शूट का मकसद स्वस्थ और अलग अलग शारीरिक संरचनाओं को दिखाना था और मैं उनमें से एक हूं। वोज्नियाकी की खुशी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस तस्वीर को पोस्ट किया है।

उन्होंने अपने पोस्ट में तस्वीर के साथ लिखा, एक बार फिर, आपका धन्यवाद मुझे लगातार दूसरे वर्ष इसका हिस्सा बनाने के लिए। तीनों महिला खिलाडिय़ों के शरीर को मशहूर मेकअप एवं बॉडी पेंट कलाकार जोआनी गेयर ने पेंट किया है।

Home / Uncategorized / टेनिस सुंदरी वोज्नियाकी ने मैगजीन के लिए कराया ‘बॉडी पेंट’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो