scriptदुबई चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचे जोकोविक, सेमीफाइनल में जाएल मोंफिल्स को हराया | Novak djokovic enters final of Dubai Championship | Patrika News

दुबई चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचे जोकोविक, सेमीफाइनल में जाएल मोंफिल्स को हराया

locationनई दिल्लीPublished: Feb 29, 2020 02:50:43 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

– जोकोविक का इस सीरीज में सितसिपास के खिलाफ 2-2 का रिकॉर्ड है

novak_djokovic.jpeg

फाइनल में स्टेफानोस सितसिपास से होगा जोकोविक का मुकाबला

दुबई। सर्बिया के नोवाक जोकोविक ( Novak djokovic ) दुबई चैम्पियनशिप ( Dubai Championship ) के फाइनल में पहुंच गए हैं। दुनिया के नंबर वन खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने फ्रांस के जाएल मोंफिल्स के खिलाफ जीत दर्ज की। उन्होंने इस मैच में लगातार तीन मैच प्वाइंटस बचाते हुए जीत हासिल की।

फाइनल में स्टेफानोस से भिड़ेंगे जोकोविक

जोकोविक ने शुक्रवार को खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में मोंफिल्स को 2-6, 7-6 (10-8), 6-1 से मात देकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। फाइनल में जोकोविक का सामना स्टेफानोस सितसिपास से होगा।

जीत के बाद जोकोविक की प्रतिक्रिया

जोकोविक ने इस जीत के बाद कहा कि आपको पता है कि पीछे जाने को कोई रास्ता नहीं है, तो आपको जंप करना होगा और संघर्ष के लिए रास्ता निकालना होगा। मेरा मानना है कि अगर खुद पर विश्वास करते हैं तो आप इसे हासिल कर सकते हैं और यह कुछ ऐसा है,जिससे मुझे मदद मिली।

जोकोविक का इस सीरीज में सितसिपास के खिलाफ 2-2 का रिकॉर्ड है। सितसिपास लगातार दूसरी बार इस चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचे है। सितसिपास को पिछले साल यहां फाइनल में रोजर फेडरर के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

ट्रेंडिंग वीडियो