scriptहाले ओपन: रोजर फेडरर ने कटाया सेमीफाइनल का टिकट | Roger federer reached halle open tennis tournament semifinal | Patrika News
Tennis News

हाले ओपन: रोजर फेडरर ने कटाया सेमीफाइनल का टिकट

Roger Federer स्पेन के रोबटरे बाउटिस्टा को हराकर पहुंचे सेमी में
रोजर फेडरर ने एक घंटे 53 मिनट में जीता मुकाबला

Jun 22, 2019 / 11:57 pm

Manoj Sharma Sports

Roger Federer

Rafael Nadal,Roger Federer,

जर्मनी। स्विट्जरलैंड के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर ( Roger Federer ) ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए ग्रास कोर्ट पर खेले जा रहे हाले ओपन टेनिस ( tennis ) टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। फेडरर ने तीन सेटों तक चले कड़े क्वार्टर फाइनल मुकाबले में स्पेन के रोबटरे बाउटिस्टा अगुट को 6-3, 4-6, 6-4 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

Mahendra Singh Dhoni: सबसे बड़ा ‘शिकारी’ आठ साल बाद खुद बन गया ‘शिकार’

15वीं बार इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचे फेडररः

रोजर फेडरर ने 15वीं बार इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई है। उन्होंने स्पेनिश खिलाड़ी को मात देने के लिए एक घंटे और 53 मिनट का समय लिया। फेडरर अगर इस बार खिताब जीत जाते हैं तो वह रिकॉर्ड 10वीं बार इस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम करेंगे। अगुट के खिलाफ उन्हें जीत के लिए कड़ी मश्क्कत करनी पड़ी। उन्होंने पांच में से चार ब्रेक प्वाइंट बचाए और जीत जर्द की।

जिम्बाब्वे क्रिकेट तुरंत प्रभाव से निलंबित, कार्यकारी प्रबंध निदेशक भी बर्खास्त

सेमीफाइनल में फेडरर का मुकाबला फ्रांस के पएिरे-ह्यूग्स हर्बर्ट से होगा। वर्ल्ड रैंकिंग में 43वें पायदान पर काबिज हर्बर्ट को सेमीफाइनल में कोई बड़ी मुश्किल पेश नहीं आई। उनके विरोधी मौजूदा चैम्पियन ब्रोना सोरिक ने चोट के कारण पहले सेट के बाद मैच से हटने का फैसला किया।

Home / Sports / Tennis News / हाले ओपन: रोजर फेडरर ने कटाया सेमीफाइनल का टिकट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो