scriptटेनिस : कंधे की चोट से उबरीं मारिया शारापोवा, मार्लोका ओपन से करेंगी वापसी | Russian player maria sharapova come back from mallorca open tennis | Patrika News
Tennis News

टेनिस : कंधे की चोट से उबरीं मारिया शारापोवा, मार्लोका ओपन से करेंगी वापसी

पिछले काफी समय से शारापोवा कंधे की चोट से हैं परेशान
मारिया शारापोवा ने फरवरी में कराया था कंधे की सर्जरी
इसी वजह से फ्रेंच ओपन में भी नहीं लिया था हिस्सा

नई दिल्लीJun 11, 2019 / 09:20 pm

Mazkoor

maria sharapova

टेनिस : कंधे की चोट से उबरीं मारिया शारापोवा, मार्लोका ओपन से करेंगी वापसी

पाल्मा : रुस की टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा कंधे की चोट से अब पूरी तरह उबर चुकी हैं और अब वह स्पेन में होने जा रहे मार्लोका ओपन टेनिस चैम्पियनशिप से वापसी करने जा रही हैं। बता दें कि कंधे की चोट के कारण शारापोवा ने फ्रेंच ओपन टेनिस चैम्पियनशिप से अपना नाम वापस ले लिया था।
मार्लोका ओपन में मारिया शारापोवा के अलावा दो अन्य पूर्व शीर्ष खिलाड़ी जर्मनी की एंजेलिक कर्बर और मौजूदा विंबलडन विजेता बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका भी शिरकत कर रही हैं।

वाइल्ड कार्ड के जरिये मिली एंट्री

लगातार मैदान से बाहर रहने के कारण मारिया शारापोवा की डब्लूटीए रैंकिंग काफी गिर गई है। इस वजह से उन्हें इस टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड के जरिये एंट्री मिली है। अपनी वापसी पर खुशी जताते हुए शारापोवा ने कहा कि वह मैदान पर वापसी को लेकर बेहद खुश हैं और मार्लोका ओपन के लिए मिला वाइल्ड कार्ड एंट्री वह स्वीकार करने जा रही हैं। उन्होंने इसके लिए टूर्नामेंट के आयोजकों को धन्यवाद भी दिया। उन्होंने कहा कि कंधे की चोट से वह उबर चुकी हैं और मर्लोका ओपन में खेलने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वह टूर्नामेंट के आयोजकों का धन्यवाद अदा करती हैं। उन्होंने कहा कि आयोजकों ने इसके जरिये उनके सभी प्रशंसकों को उनका खेल देखने का मौका उपलब्ध कराया है, जो पिछले कुछ महीनों से उनका समर्थन कर रहे हैं।

फरवरी में कराया था कंधे की सर्जरी

बता दें कि पिछले कुछ महीनों से मारिया शारापोवा को कंधे की चोट लगातार परेशान किए हुए थी। इस वजह से उन्होंने फरवरी में इसकी सर्जरी कराया था। वापसी के लिए लिए वह पिछले कई दिनों से काल्विया स्थित सैंटा पोंचा कंट्री क्लब टेनिस फेसीलिटीज में अभ्यास कर रही हैं।

Home / Sports / Tennis News / टेनिस : कंधे की चोट से उबरीं मारिया शारापोवा, मार्लोका ओपन से करेंगी वापसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो