scriptसानिया मिर्जा ने बताया, शोएब मलिक से कैसे रही थी पहली मुलाकात | Sania Mirza told how she first met Shoaib Malik | Patrika News
Tennis News

सानिया मिर्जा ने बताया, शोएब मलिक से कैसे रही थी पहली मुलाकात

सानिया मिर्जा ने अपने पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

नई दिल्लीDec 07, 2019 / 10:21 pm

Mazkoor

Shoaib Malik sania mirza

नई दिल्ली : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने पति शोएब मलिक के बारे मे ऐसे राज का खुलासा किया है, जो चौंकाने वाला है। वैसे भी सानिया मिर्जा उन खिलाड़ियों में एक हैं, जो सिर्फ प्रोफेशनल करियर पर बात करती हैं। अपने निजी जीवन पर कम ही बात करती हैं। लेकिन अब उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब से अपनी मुलाकात को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

इरफान ने बुमराह को बच्चा बोलने वाले पाकिस्तानी हरफनमौला रज्जाक की बंद की बोलती

यूं ही नहीं हुई थी मुलाकात

सानिया मिर्जा ने एक मीडिया को दिए अपने साक्षात्कार में शोएब मलिक से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया। उन दोनों की पहली मुलाकात होबार्ट के एक रेस्तरां में हुई। उन्होंने बताया कि वैसे सोशल मीडिया के जरिये उनकी वाकफियत शोएब से थी, लेकिन वे दोनों होबार्ट के एक रेस्तरां में छह बजे के आसपास टकराए। यह वह समय है, जिस समय इस रेस्तरां में कोई आदमी क्या जानवर भी नहीं आता। उन्हें लगा कि शोएब सीधे-साधे आदमी है और वे दोनों किस्मत से एक-दूसरे से टकरा गए हैं। काफी समय तक वह ऐसा ही समझती रहीं, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि शोएब वहां आए ही उनके लिए थे, क्योंकि उन्होंने पहले से पता कर लिया था कि वह वहां आने वाली हैं। बता दें कि शोएब और सानिया के शादी के नौ साल से ज्यादा हो गए हैं। इन दोनों ने अप्रैल 2010 में भारत के हैदराबाद में शादी की थी। अब इनका एक बेटा भी है।

Home / Sports / Tennis News / सानिया मिर्जा ने बताया, शोएब मलिक से कैसे रही थी पहली मुलाकात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो