scriptOMG: इस खूबसूरत टेनिस प्लेयर ने ऐसी जगह बनवाया है टैटू कि देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान | tennis player Elina Svitolina and her tattoo goes viral | Patrika News
Tennis News

OMG: इस खूबसूरत टेनिस प्लेयर ने ऐसी जगह बनवाया है टैटू कि देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

यूक्रेन की स्टार टेनिस सनसनी एलीना स्वितोलीना अपने टेनिस टेकनीक के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और टैटू के लिए भी चर्चित हैं।

May 18, 2018 / 10:21 pm

Prabhanshu Ranjan

tennis

OMG: इस खूबसूरत टेनिस प्लेयर ने ऐसी जगह बनवाया है टैटू कि देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। टेनिस की दुनिया से कई खूबसूरत महिला प्लेयर निकली है। रूसी स्टार मारिया शारपोवा से लेकर भारतीय स्टार सानिया मिर्जा इस फेहरिस्त में शामिल है। लेकिन आज हम आपको बता रहे है यूक्रेन की टेनिस सनसनी एलीना स्वितोलीना के बारे में। एलीना जितनी अपनी टेनिस टेकनीक के लिए चर्चित हैं, उतनी ही अपनी खूबसूरती के लिए भी।

 

tennis

चौथें नंबर पर एलीना-
एलीना इस समय विश्व टेनिस रैंकिंग में चौथें नंबर पर काबिज हैं। हाल ही में उन्होंने इटली टेनिस टूर्नामेंट में जर्मनी की एंजेलीक कर्बर को मात देते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई है। आपको बता दें कि एलीना स्वितोलीना सोशल साइट (ट्विटर, इंस्टाग्राम) पर खूब सक्रिय रहती है। एलीना टैटू की भी दीवानी है।

टैटू की है दीवानी-
टैटू की दीवानी एलीना ने अपनी जांघों पर एक टैटू बनवा रखा है। जिन्हें अपने लेंस से तस्वीर में कैद में कैद करना हर कैमरामैन की ख्वाइश होती है। एलीना कई दफा इसके लिए फोटो शूट भी करवाती रहती है। एलीना ने अपनी जाघों पर टाइगर का टैटू बनवा रखा है।

देखें एलीना की टैटू की तस्वीर-

 

tennis

Home / Sports / Tennis News / OMG: इस खूबसूरत टेनिस प्लेयर ने ऐसी जगह बनवाया है टैटू कि देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो