US Open : ओसाका उलटफेर की शिकार, बेनकिक ने किया बाहर, नडाल अंतिम आठ में पहुंचे

US Open : ओसाका उलटफेर की शिकार, बेनकिक ने किया बाहर, नडाल अंतिम आठ में पहुंचे

Mazkoor Alam | Updated: 03 Sep 2019, 06:39:15 PM (IST) टेनिस

अमरीकी ओपन टेनिस में विश्व नंबर एक खिलाड़ी नाओमी ओसाका हारकर बाहर हो गईं। वह टूर्नामेंट की मौजूदा विजेता भी हैं।

न्यूयॉर्क : यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट में एक बड़ा उलटफेर देखने को मिला। मौजूदा चैम्पियन और डब्लूटीए रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर कायम जापान की नाओमी ओसाका ( Naomi Osaka ) को स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेनकिक (Belinda Bencic) ने प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। वहीं तीन बार के यूएस चैम्पियन राफेल नडाल ( Rafael Nadal ) ने अपना अंतिम-16 का मुकाबला जीत कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।


क्वार्टर फाइनल में इनसे भिड़ेंगे

स्पेन के राफेल नडाल ने पुरुष एकल वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में क्रोएशिया के मारिक सिलिक को चार सेट तक चले मैच में 6-3, 3-6, 6-1, 6-2 से हराया। अब क्वार्टर फाइनल में उनका मुकाबला अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्टजमैन से होगा। श्वार्टजमैन ने प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जर्मनी के एक्जेंडर ज्वेरेव को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया है। वहीं नाओमी ओसाका को हराकर अंतिम-8 तक का सफर तय करने वाली बेनकिक का सामना क्रोएशिया की डोना वेकिक से होगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned