scriptUS Open : ओसाका उलटफेर की शिकार, बेनकिक ने किया बाहर, नडाल अंतिम आठ में पहुंचे | us open tennis Bencic out Osaka Nadal reaches quarter final | Patrika News
Tennis News

US Open : ओसाका उलटफेर की शिकार, बेनकिक ने किया बाहर, नडाल अंतिम आठ में पहुंचे

अमरीकी ओपन टेनिस में विश्व नंबर एक खिलाड़ी नाओमी ओसाका हारकर बाहर हो गईं। वह टूर्नामेंट की मौजूदा विजेता भी हैं।

नई दिल्लीSep 03, 2019 / 06:39 pm

Mazkoor

Naomi Osaka

न्यूयॉर्क : यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट में एक बड़ा उलटफेर देखने को मिला। मौजूदा चैम्पियन और डब्लूटीए रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर कायम जापान की नाओमी ओसाका ( Naomi Osaka ) को स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेनकिक (Belinda Bencic) ने प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। वहीं तीन बार के यूएस चैम्पियन राफेल नडाल ( Rafael Nadal ) ने अपना अंतिम-16 का मुकाबला जीत कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।


क्वार्टर फाइनल में इनसे भिड़ेंगे

स्पेन के राफेल नडाल ने पुरुष एकल वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में क्रोएशिया के मारिक सिलिक को चार सेट तक चले मैच में 6-3, 3-6, 6-1, 6-2 से हराया। अब क्वार्टर फाइनल में उनका मुकाबला अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्टजमैन से होगा। श्वार्टजमैन ने प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जर्मनी के एक्जेंडर ज्वेरेव को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया है। वहीं नाओमी ओसाका को हराकर अंतिम-8 तक का सफर तय करने वाली बेनकिक का सामना क्रोएशिया की डोना वेकिक से होगा।

Home / Sports / Tennis News / US Open : ओसाका उलटफेर की शिकार, बेनकिक ने किया बाहर, नडाल अंतिम आठ में पहुंचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो