हादसाः जामनी नदी में गिरी कार, बेटी की मौत पिता- पुत्र लापता

कार सहित पति और बेटे की नदी में तलाश जारी, पत्नी सुरक्षित

By: Hitendra Sharma

Published: 06 Jan 2021, 09:34 AM IST

निवाड़ी. झांसी से इलाज कराकर प्रथ्वीपुर लौट रहे एक युवक की कार जामनी नदी में जा गिरी, जिसमें पूरा परिवार सवार था। घटना के बाद पत्नी और बेटी को बाहर निकल लिया गया है, जबकि कार सहित पति और बेटे की तलाश की जा रही थी।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पृथ्वीपुर निवासी संदीप साहू अपने इलाज के लिए झांसी गए हुए थे। मंगलवार की रात 9.30 बजे जब वह वापस आ रह थे, उसी समय उनकी कार जामनी नदी के पुल पर अनियंत्रित हो गई और नदी में जा गिरी। तेज बहाव के कारण कार दूर तक बह गई। गनीमत रही कि कार मेे सवार पत्नी को तैरना आता था और वह किसी तरह बाहर निकल आईं। पुलिस को जानकारी मिलने के बाद बचाव कार्य शुरू किया। गोताखोरों ने कुछ ही दूरी पर 8 वर्ष की बेटी को खोज लिया, लेकिन वह बेहोश थी। उसे मां के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ओरछा भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉ. रमेश आर्या ने बताया कि पानी में डूबने से बच्ची की मौत हुई है।

तलाश जारी
पृथ्वीपुर थाना प्रभारी नरेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि कार एवं उसमें सवार दो लोगों की तलाश की जा रही है। कार में संदीप साहू के साथ ही उनका बेटा भी सवार था। गोताखोरों द्वारा लगभग एक किमी तक खोज की जा चुकी थी। विदित हो कि जामनी एवं बेतवा नदी के पुलों के निर्माण की मांग लंबे समय से की जा रही है। राजशाही दौर में निर्मित यह पुल 100 साल से भी अधिक का है। इन पुलों से सिंगल वाहन निकलना भी मुश्किल होता है।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned