scriptचाचा की तेरहवीं के कार्ड बांटने निकले युवक को बस ने कुचला | Bus crushed a youth who came out to distribute uncle's thirteenth card | Patrika News
टीकमगढ़

चाचा की तेरहवीं के कार्ड बांटने निकले युवक को बस ने कुचला

मौके पर ही मौत, पुलिस ने जब्त किया वाहन

टीकमगढ़Oct 11, 2019 / 01:46 am

vishnu soni

चाचा की तेरहवीं के कार्ड बांटने निकले युवक को बस ने कुचला

चाचा की तेरहवीं के कार्ड बांटने निकले युवक को बस ने कुचला

पलेरा.चाचा की तेरहवीं के कार्ड बांट रहे एक युवक को बस ने कुचल दिया। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर उसका पीएम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया हैं। वहीं बस को जब्त कर लिया हैं। इस घटना से परिवार गहरे सदमें है।
स्थानीय बगारभाटा मोहल्ला में निवास करने वाले मुन्ना पुत्र झल्ले आदिवासी 38 वर्ष अपने चाचा के तेरहवी के कार्ड बांटने के लिए नयागांव गया हुआ था। वहां से कार्ड बांट कर मुन्ना वापस आ रहा था। जैसे ही मुन्ना ने गांव की सड़क छोड़कर मैन रोड़ आया कि पलेरा से नौगांव जा रही ओरछा कंपनी की बस क्रमांक एमपी 36 पी 0145 भी वहां से गुजरी। मुख्य सड़क पर आते ही मुन्ना की बाइक का संतुलन बिगडऩे से वह बस के पीछे के टायर के नीचे आ गया और बस उसे रौंदते हुए निकल गई। वहीं टायर की चपेट में आई बाइक दूर जा गिरी। इस घटना में मुन्ना की मौके पर ही मौत हो गई।
परिवार सदमे में
मुन्ना के चाचा के अभी कुछ दिन पूर्व ही मृत्यु हुई थी। उनकी 18 अक्टूबर को तेरहवीं हैं। मुन्ना इसी के कार्ड बांट रहा था।
परिवार अभी चाचा की मौत के द:ुख से उबर नहीं पाया था कि मुन्ना की मौत से पूरा परिवार गहरे सदमें में चला गया हैं। किसी को समझ में नहीं आ रहा हैं कि आखिर यह हो क्या गया हैं। घटना के समय पलेरा जा रहे एसपी अनुराग सुजानिया भी मौके पर रूके और घटना की पूरी जानकारी ली।

Home / Tikamgarh / चाचा की तेरहवीं के कार्ड बांटने निकले युवक को बस ने कुचला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो