scriptभाजपा देश को तोडऩे का काम कर रही है | CAA NRC | Patrika News
टीकमगढ़

भाजपा देश को तोडऩे का काम कर रही है

सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर अल्पसंख्य कमेटी ने भारत बचाओं कार्यक्रम का आयोजन

टीकमगढ़Jan 24, 2020 / 12:26 pm

anil rawat

CAA NRC

CAA NRC

टीकमगढ़. भाजपा देश की शांति एवं भाई-चारे को खत्म करना चाहती है। भाजपा देश हिन्दु-मुस्लिम के नाम पर देश को तोडऩा चाहती है। देश की जनता उनके इस मंसूबे को कभी पूरा नहीं होने देगी। यह बात पूर्व मंत्री यादवेन्द्र सिंह बुंदेला ने कहीं। गुरूवार को स्थानीय उत्सव भवन में सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर भारत बचाओं कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।


कांग्रेस की अल्पसंख्य कमेटी द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम का शुभारंभ आजादी के महानायक सुभाष चंद्र बोस एवं महात्मा गांधी के चित्र पर माल्यापर्ण कर किया गया। इस अवसर पर लोगों ने केन्द्र सरकार द्वारा लागू किए गए सीएए का विरोध करने के साथ ही एनआरसी को भी लागू न होने देने की बात कहीं। इस अवसर पर यादवेन्द्र सिंह ने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस ने देश को एकता के सूत्र में पिरोने एवं विकास के पथ पर आगे ले जाने के लिए कई कुर्बानियां दी है।

 

देश की जनता देश में अशांति पैदा करने वाले कानून कभी लागू नहीं होने देगी। इस अवसर पर अल्पसंख्यक कमेटी के अध्यक्ष सलीम मंसूरी, मुफ्ती शहंशाह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष महेश यादव, सूर्यप्रकाश मिश्रा, शाश्वत सिंह बुंदेला, अरविंद खटीक, देवेन्द्र नापित, रिंकू भदौरा, प्रणव जयसवाल, हबीब खान, धीरेन्द्र भारती, संदीप अवस्थी, गब्बर खान, ऱेखा यादव, डॉ इसरार मुहम्मद, राजीव जैन सहित अनेक लोग उपस्थित रहे। वहीं कार्यक्रम के बाद एनआरसी एवं सीएए के विरोध में अल्पसंख्य कमेटी ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। एसडीएम एमके प्रजापति ने ज्ञापन लेकर इसे राष्ट्रपति के पास भेजने का आश्वासन दिया।

Home / Tikamgarh / भाजपा देश को तोडऩे का काम कर रही है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो