scriptBreaking : एक ही परिवार के चार मासूमों को रौंदा, 2 की मौत | Car rider death | Patrika News
टीकमगढ़

Breaking : एक ही परिवार के चार मासूमों को रौंदा, 2 की मौत

छतरपुर जिले के भगवा थाने के ग्राम बूदौर में सुबह से अपने घर के बाहर खेल रही लाड़लियों के लिए एक कार काल बन गई।

टीकमगढ़Jan 16, 2019 / 01:47 pm

anil rawat

Car rider death

Car rider death

टीकमगढ़. छतरपुर जिले के भगवा थाने के ग्राम बूदौर में सुबह से अपने घर के बाहर खेल रही लाड़लियों के लिए एक कार काल बन गई। घर के बाहर खेल रही एक ही परिवार की 4 लाड़लियों को रौंदते हुए यह कार एक घर में घुस गई। इस घटना मेें जहां दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो को गंभीर अवस्था में रेफर कर दिया है।
भगवा थाने के ग्राम बूदौर निवासी सीताराम कुशवाहा की बेटी आसमी 9 वर्ष, मनीषा 6, नीतू 5 एवं पार्वती 4 वर्ष सुबह से अपने घर के बाहर धूप में खेल रही थी। सुबह 9 बजे के लगभग जब यह धूप सेंककर आपस में खेल रही थी, उसी समय भगवा की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और सीधा इन बच्चियों को रौंदती हुई सामने पप्पू कुशवाहा के घर में घुस गई। इन मासूमों पर से गुजरी कार के कारण जहां 2 बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 2 गंभीर रूप से घायल हो गई।

जिला अस्पताल में किया भर्ती: इस घटना के बाद तत्काल ही पड़ौसियों की मदद से इन चारों को जिला चिकित्सालय लाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने जहां आसमी 9 और मनीषा 6 को मृत घोषित कर दिया, वहीं नीतू 5 एवं पार्वती 4 की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें झांसी के लिए रेफर कर दिया।
परिजन बेसुध: एक ही परिवार की दो बच्चियों की मौत एवं 2 की हालत गंभीर होने के बाद से पूरा परिवार बेसुध बना हुआ है। किसी को समझ में नही आ रहा था कि आखिर यह हो क्या गया है। इस घटना से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। वहीं जो लोग साथ आए थे, उन्हें भी समझ में नही आ रहा था कि आखिर वह क्या करें। परिजनों को ढांढस बंधाए कि घायलों को लेकर जाए। इस घटना को देखकर अस्पताल में मौजूद लोग भी हतप्रभ थे।

Home / Tikamgarh / Breaking : एक ही परिवार के चार मासूमों को रौंदा, 2 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो