scriptBreaking Newas-बाइक की डिग्गी से 50 हजार रुपए का बैग लेकर चंपत हुआ चोर | Complaint to police | Patrika News
टीकमगढ़

Breaking Newas-बाइक की डिग्गी से 50 हजार रुपए का बैग लेकर चंपत हुआ चोर

सेवानिवृत्त शिक्षक ने पुलिस से की शिकायत

टीकमगढ़Oct 14, 2019 / 03:02 pm

anil rawat

Complaint to police

Complaint to police

टीकमगढ़. स्टेट बैंक से 50 हजार रुपए निकल कर आ रहे आ रहे एक शिक्षक की बाइक की डिग्गी से अज्ञात चोर बैग लेकर भाग गया। परेशान शिक्षक ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की हैं। पुलिस ने शिकायत के बाद इस क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं।


स्थानीय ब्राह्मण कॉलोनी निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक ज्वाला प्रसाद चतुर्वेदी सोमवार को रुपए निकालने के लिए स्टेट बैंक की मुख्य शाखा गए हुए थे। इन्होंने बैंक से 50 हजार रुपए निकाले और उसे अपने बैग में रखे। बैंक से बाहर निकल कर इन्होंने यह बैग अपनी बाइक की डिग्गी में डाल दिया। इसके बाद जब यह बैंग की पार्किंग से बाहर मैन रोड़ की ओर आए तो सड़क पर ट्रेफिक होने से इन्होंने अपनी बाइक स्लो कर ली। बाइक स्लो होते ही पीछे से अज्ञात चोर ने इनकी गाड़ी की डिग्गी में रखा बैग निकाल लिया। चोर ने जैसे ही बैग निकाल कर डिग्गी का ढक्कन छोड़ा तो उसकी आवास से ज्वाला प्रसाद चतुर्वेदी का उस पर ध्यान गया। उन्होंने तत्काल ही अपनी बाइक रोककर पीछे देखा तो चोर रफूचक्कर हो चुका था।

 

की शिकायत: ज्वाला प्रसाद चतुर्वेदी ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की हैं। उनके बैग में उनकी बैंक पासबुक, चैकबुक के साथ ही उनकी पेंशन से संबंधित दस्तावेज भी थे। ज्वाला प्रसाद का कहना हैं कि घटना के बाद उन्होंने आसपास के दुकानदारों से भी पूछा कि उनकी डिग्गी से बैग निकालते हुए किसी को देखा है, तो सभी मना कर रहे थे। विदित हो कि इस चोर द्वारा ज्वाला प्रसाद चतुर्वेदी पर लगातार नजर रखी जा रही थी। विदित हो कि लगभग तीन वर्ष ऐसी ही घटना एक अन्य शिक्षक के साथ भी हुई थी।

Home / Tikamgarh / Breaking Newas-बाइक की डिग्गी से 50 हजार रुपए का बैग लेकर चंपत हुआ चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो