scriptबिना मास्क के घूमने पर अब लगेगा दोगुना जुर्माना | Corona infection | Patrika News
टीकमगढ़

बिना मास्क के घूमने पर अब लगेगा दोगुना जुर्माना

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए फिर सतर्क हुआ प्रशासन

टीकमगढ़Nov 23, 2020 / 12:12 pm

anil rawat

Corona infection

Corona infection

टीकमगढ़. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन एक बार फिर से सतर्क हो गया है। संक्रमण से लोगों के बचाव के लिए जिला क्राइसिस मैनेजमेंट समिति की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में अब मास्क का सख्ती से पालन कराने के साथ ही साप्ताहिक बाजार बंद करने एवं अन्य नियमों का पालन कराने के लिए सख्ती बरतने की बात कहीं गई।


कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी की अध्यक्षता में हुई जिला क्राइसिस मैनेजमेंट समिति की बैठक में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर चर्चा की गई। बैठक में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन ने अब सख्ती से कार्रवाई करने की बात कहीं है। कलेक्टर द्विवेदी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि एक बार फिर से सख्ती से रोको-टोको अभियान शुरू किया जाए। इस बार बिना मास्क के बाहर निकलने वालों के खिलाफ 100 की जगह 200 रुपए जुर्माना करने के निर्देश दिए गए है। साथ ही सप्ताह में एक दिन के बाजार बंद को सख्ती से लागू करने के निर्देश दिए गए है। वहीं दुकानों पर सोशल डिस्टेंस का पालन कराने एवं सेनेटाइजर की व्यवस्था सुनिश्चित करने की बात कही गई है।

 

100 लोग ही होंगे शामिल
वहीं प्रशासन ने अब शादी-विवाह समारोह में वर और कन्या पक्ष के कुल 100 लोगों के ही शामिल होने की बात कहीं है। वहीं अंत्येष्ठी में भी 20 से अधिक लोग न रहने की बात कहीं गई है। वहीं कलेक्टर द्विवेदी ने 65 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों, गर्भवती महिलाओं एवं 10 वर्ष से कम आयु के बच्चों तथा पूर्व से ही अन्य बीमारियों से ग्रस्त व्यक्तियों से घर पर ही रहने की अपील की गई। बैठक में एसपी प्रशांत खरे, जिला पंचायत सीइओ मालवीय, एसडीएम सौरभ मिश्रा सहित तमाम अधिकारी उपस्थित रहे।

Home / Tikamgarh / बिना मास्क के घूमने पर अब लगेगा दोगुना जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो