scriptसिर पर मडरा रहा खतरा, सप्ताहिक बाजार में सोशल डिस्टेंस की उडाई धज्जियां | Corona's war is still banky, responsible also disappeared | Patrika News
टीकमगढ़

सिर पर मडरा रहा खतरा, सप्ताहिक बाजार में सोशल डिस्टेंस की उडाई धज्जियां

पलेरा जनपद पंचायत क्षेत्र की ग्राम पंचायत स्यावनी में साप्ताहिक बाजार आयोजित किया गया।

टीकमगढ़Jul 12, 2020 / 08:06 pm

akhilesh lodhi

 Corona's war is still banky, responsible also disappeared

Corona’s war is still banky, responsible also disappeared

टीकमगढ़.पलेरा जनपद पंचायत क्षेत्र की ग्राम पंचायत स्यावनी में साप्ताहिक बाजार आयोजित किया गया। जहां दुकानों के साथ भीड़ भी सघन दिखाई दे रही थी। किसी के मुंह पर मास्क और सैनिटाइजर का नहीं था। वहीं ग्राम पंचायत के जिम्मेदार सरपंच, सचिव से लेकर रोजगार सहायक गायब है। इस बाजार में क्षेत्र के लोग खतरे को आमंत्रण दे रहे है। अगर साप्ताहिक बाजार पर रोक नहीं लगाई गई तो संक्रमण फैलते देर नहीं लगेगी।
जिले के प्रत्येक सप्ताहिक बाजार के साथ भीड़ वाले क्षेत्रों पर प्रशासन ने प्रतिबंध कर दिया है। इस संकट की घडी में स्यावनी गांव में सप्ताहिक बाजार आयोजित किया जा रहा है। इस बाजार में सब्जी के साथ अन्य प्रकार की दुकानों को सघन तरीके से लगाया है। किसी भी व्यक्ति के मुंह पर मास्क नहीं थी। जबकि इस गांव में जिम्मेदार सरपंच, सचिव के साथ रोजगार सहायक भी निवास करते है। इसके बाद भी बाजार को चालू किया जा रहा है। बाजार में सोशल डिस्टेंस की इस कदर धज्जियां उडाई जा रही है। जैसे जिला से कोरोना संक्र मण से मुक्त हो गया हो।

सिर पर मडरा रहा खतरा, ग्राम पंचायत लगा रही बाजार
जिले में कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है। जहां सम्पूर्ण लॉकडाउन भी किया गया है। लोगों को घर में रहने की सलाह दी जा रही है। लेकिन ग्राम पंचायत स्यावनी द्वारा बाजार आयोजित किया जा रहा है। सिर पर खतरा मडरा रहा है। लेकिन ग्रामीणों के साथ क्षेत्र के लोग सोशल डिस्टेंस को भूल गए है। जिम्मेदारों द्वारा अगर इस मामले में ध्यान नहीं दिया गया तो महीनों से की जा रही मेहनत पानी बह जाएगी। इसके साथ ही संक्रमण को रोक नहीं पाएगें।

Home / Tikamgarh / सिर पर मडरा रहा खतरा, सप्ताहिक बाजार में सोशल डिस्टेंस की उडाई धज्जियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो