scriptकोर्ट मैरिज करने से पहले ही लड़की वालों ने जमकर पीटा | Even before the court marriage, the girl family members beat her love | Patrika News
टीकमगढ़

कोर्ट मैरिज करने से पहले ही लड़की वालों ने जमकर पीटा

शादी करने से पहले ही पहुंचे गए घरवाले, प्रेमी को दौड़ा दौड़ाकर पीटा

टीकमगढ़Jun 28, 2022 / 07:52 pm

Hitendra Sharma

patrika_mp__beat_her_lover_fiercely.jpg

टीकमगढ़. अपने प्रेमिका के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंचे एक युवक की प्रेमिका के परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बचाया और उसे थाने ले गए। यहां पर पुलिस ने युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

सोमवार को कुड़ीला थाना क्षेत्र के एक गांव से एक युवक और युवती कोर्ट मैरिज करने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। यह दोनों आपस में प्रेम करते थे, लेकिन परिजन शादी को राजी नहीं थे। युवक और युवती एक वकील के पास कोर्ट मैरिज के बारे में जानकारी कर रहे थे कि तभी युवती के परिजन वहां आ धमके और उन्होंने युवक की पिटाई शुरू कर दी। यह लोग उसे सड़क पर खींच कर ले गए और जमकर लात घूंसों से मारपीट की।

वहीं मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना की जानकारी जैसे ही देहात थाना पुलिस को हुई मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बचाया और थाने ले गई।

रिश्ते में भाई-बहन लगते है
इस घटना के बारे में देहात थाना प्रभारी बृजेश कुमार का कहना था कि परिजनों का कहना है कि युवक-युवती आपस में भाई-बहन लगते है। ऐसे में इनका विवाह संभव नहीं है। वहीं यह दोनों परिवार का विरोध कर कोर्ट मैरिज करने आए थे। बृजेश कुमार का कहना है कि लड़का बालिग है, जबकि लड़की की उम्र के दस्तावेज मंगाए गए है। दोनों बालिग रह रहे है। उनका कहना है कि इस प्रकार से मारपीट ठीक नहीं है, यह कानून का उल्लंघन है। लड़के ने इसकी शिकायत की है। इस पर मामला दर्ज कर कुड़ीला पुलिस के सुपुर्द किया जा रहा है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई वहीं पर की जाएगी।

इस घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग इसे लेकर तरह-तरह के तर्क दे रहे थे, कुछ इसे सही बता रहे थे तो कुछ इस घटना को गलत ठहरा रहे थे। साथ में आई युवती भी इस घटना से व्यथित दिखाई दी और वह रो रही थी। पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c2c0e

Home / Tikamgarh / कोर्ट मैरिज करने से पहले ही लड़की वालों ने जमकर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो