scriptसड़क पर खुले आम चले लात-घूंसें, कोतवाली पहुंचा मामला | In broad daylight Hurdadang | Patrika News

सड़क पर खुले आम चले लात-घूंसें, कोतवाली पहुंचा मामला

locationटीकमगढ़Published: Apr 02, 2019 09:05:53 pm

Submitted by:

anil rawat

लेन-देन के विवाद पर दो पक्षों में मारपीट

In broad daylight Hurdadang

In broad daylight Hurdadang

टीकमगढ़. स्थानीय चकरा तिराहे के पास स्थित एक दुकान में लेन-देन के विवाद पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पहले व्यापारी ने जहां अपने साथियों के साथ पैसे लेने आए लोगों की मारपीट की, वहीं बाद में पैसे लेने आए लोगों ने भी व्यापारी की सरेराज पिटाई कर दी। इसके बाद दोनों पक्ष के लोगों ने कोतवाली पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है।


स्थानीय चकरा तिराहे पर दो पक्षों में हुआ विवाद लगभग एक घंटे तक चलता रहा। यहां पर स्थित एक रेडीमेड कपड़ों की दुकान में यह विवाद हुआ। यहां पर वीरु उर्फ वीरेन्द्र अहिरवार यह दुकान चलाता है। मंगलवार को यहां पर मयंक बाल्मीकि आया हुआ था। मयंक का कहना है कि उसे वीरु से अपने 2 हजार रूपए लेने थे, इसके साथ ही दुकान पर उसका ही कम्प्यूटर लगा है, वह उसे लेने गया था। जब वह अपना कम्प्यूटर निकाल रहा था, उसी समय दुकान में बैठे वीरु के कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। उसने फोन करके अपने भाई विकास को बुलाया तो इन लोगों ने उसके साथ भी मारपीट की। विकास ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की है।

 

दुकानदार से भी हुई मारपीट: इसके बाद मयंक के साथियों ने दूसरे पक्ष के साथ भी मारपीट की। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें लगभग एक दर्जन लोग दुकान के सामने ही मारपीट करते दिखाई दे रहे है। यह घटना लगभग आधा घंटे तक चलती रही। इस दौरान कुछ लोग इसका वीडियो बना रहे थे, इस पर आरोपियों ने उसके साथ भी दुव्र्यवहार किया। इन लोगों ने भी पुलिस से शिकायत की। बीच सड़क मयंक एवं उसके लगभग आधा दर्जन साथियों के द्वारा की गई मारपीट से यहां के लोग दहशत में देखे गए। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मोंटी बाल्मीकि एवं अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।


कहते है अधिकारी: पुलिस ने मोंटी बाल्मीकि सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।- धर्मेन्द्र यादव, कोतवाली थाना प्रभारी, टीकमगढ़।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो