scriptMMS दोस्त ने खीचें फोटो, बनाया शादी का दबाव | MMS viral tikamgarh girl | Patrika News
टीकमगढ़

MMS दोस्त ने खीचें फोटो, बनाया शादी का दबाव

युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने और उसके दोस्त द्वारा मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाने और इसके आधार पर शादी का दबाव बनाने का

टीकमगढ़May 08, 2018 / 01:30 pm

vivek gupta

MMS

MMS

टीकमगढ़ ..ओरछा के ग्राम गुदरई में 2 माह पूर्व एक युवती के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने और उसके दोस्त द्वारा मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाने और इसके आधार पर शादी का दबाव बनाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।
पुलिस ने इस मामले में दोनों युवकों के विरूद्ध मामला कायम कर लिया है।ग्राम गुदरई निवासी पीडि़ता ने अपने माता-पिता के साथ थाने आकर एक लिखित आवेदन प्रस्तुत किया। जिसमें बताया गया है कि वह अमान का मोहल्ला ग्राम गुदरई में रहती है।
होली के चार-पांच दिन पूर्व वह अपने घर से बकरियां लेकर खेत पर बांधने गई थी। इसी दौरान पीछे-पीछे गांव का ही राजेन्द्र कुशवाहा वहां आ धमका और युवती को नाले की ओर खींचकर ले गया। युवती ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी देकर उसका मुंह दबाकर राजेन्द्र ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
इसी दौरान गांव के ही चंदन पुत्र जमुना कुशवाहा ने राजेन्द्र के मोबाइल से उसकी अश्लील तस्वीरें ले ली और दोनों युवकों ने मिलकर युवती से चुप रहने के लिए कहा। पीडि़ता के अनुसार डर के मारे उसने यह बात किसी को नहीं बताई।

 

पीडि़ता के अनुसार वह अपनी बुआ के घर दूसरे गांव गई तो वहां भी यह दोनों युवक पहुंच गए और धमकाते हुए शादी करने की बात कही। उसने अपने बुआ के लड़के को मामले की जानकारी दी। वह बुआ के लड़के के साथ ग्राम गुदरई पहुंची और परिजनों के साथ घटना की जानकारी पुलिस को दी।
पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के विरूद्ध धारा 376 डी, 506 बी एवं आईटी एक्ट के तहत मामला कायम किया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार
कोतवाली थाना के शेखों का मोहल्ला निवासी विवाहिता के साथ द्वारा शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली थाना प्रभारी नवल आर्य ने बताया कि 25 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट की थी कि सलमान खान नाम के व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर उसकेे साथ शारीरिक संबंध बनाए ।

मेरे द्वारा उससे शादी करने के लिए कहा गया तो मना करने लगा । मेरे पति ने इस कारण ही उसे तलाक दे दिया । शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर कारी तिगैला से गिरफ्तार किया । पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई में एस आई अमित साहू,दीपक चौहान,आरक्षक राकेश घोष,सलमान की टीम रही ।

Home / Tikamgarh / MMS दोस्त ने खीचें फोटो, बनाया शादी का दबाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो