scriptखेत पर सो रहे वृद्ध की हत्या, पुलिस जुटी जांच | Murder of an old man sleeping on the farm | Patrika News
टीकमगढ़

खेत पर सो रहे वृद्ध की हत्या, पुलिस जुटी जांच

चारपाई पर खून से लथपथ मिला वृद्ध का शव

टीकमगढ़Jun 04, 2023 / 06:25 pm

anil rawat

Murder of an old man sleeping on the farm

Murder of an old man sleeping on the farm

टीकमगढ़/जतारा. थाना क्षेत्र के ग्राम मुहारा में खेत पर सो रहे एक वृद्ध की हत्या कर दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। इस घटना से गांव में भय देखा जा रहा है। इस घटना से परिजन भी परेशान है, उनका कहना है कि वृद्ध की तो किसी से ऐसी कोई बुराई नहीं थी।


मुहारा निवासी ग्याशी कुशवाहा 75 वर्ष अपने खेत पर रहता था। यहां पर वह मवेशियों की देखभाल के साथ ही खेती की निगरानी करता था। रविवार की सुबह से परिजन खेत पर पहुंचे ग्यासी उठा नहीं था। इस पर परिजनों ने उसकी चारपाई के पास पहुंचे तो परेशान हो उठे। इसकी चारपाई की नीचे खून फैला हुआ था कि सिर पर गहरे घाव थे। ऐसे में साफ समझ में आ रहा था कि सोते समय किसी ने उसकी हत्या कर दी है। तत्काल ही परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हत्या की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी हिमांशु भिंडिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई और एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पूरी जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। इस घटना की सूचना पर विधायक हरिशंकर खटीक भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों से मुलाकात की। साथ ही पुलिस को निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8li6tg

बिखरा था सामान
वहीं घटना स्थल के पास ही खेत पर बने मकान का सामान बिखरा हुआ था। परिजनों की माने तो वृद्ध की किसी से कोई बुराई भी नहीं था। वह तो हर समय खेत पर रह कर अपना काम करता था। ऐसे में यह मामला पुलिस के लिए पेचिदा होता जा रहा है। खेत पर बने मकान में ऐसा कोई खास सामान भी नहीं था। पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। थाना प्रभारी हिमांशु भिंडिया का कहना था कि हत्या के मामले में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंद दिया गया है। उनका कहना है कि वृद्ध की किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Home / Tikamgarh / खेत पर सो रहे वृद्ध की हत्या, पुलिस जुटी जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो