scriptघर के ऊपर लगाया बीजेपी का झंडा, पड़ोसी ने पति-पत्नी को बेरहमी से कूट दिया | neighbours beaten a bjp supporters after flagging the bjp flag | Patrika News
टीकमगढ़

घर के ऊपर लगाया बीजेपी का झंडा, पड़ोसी ने पति-पत्नी को बेरहमी से कूट दिया

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में घर पर बीजेपी का झंडा लगाने पर पड़ोसी ने पिटाई की है।

टीकमगढ़Jul 26, 2019 / 07:24 pm

Muneshwar Kumar

neighbors beaten
टीकमगढ़ . मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक दंपति के को अपने घर के ऊपर बीजेपी का झंडा ( BJP Flag ) लगाना महंगा पड़ गया है। घर के ऊपर झंडा लगाने पर कुछ दबंगों ने दंपति को पकड़कर कूट ( neighbours beaten ) दिया है। अब सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल है। जिसमें कुछ लोग दंपति की बुरी तरह से पिटाई कर रहे हैं। पति-पत्नी दोनों मदद के लिए चीखते रहे, लेकिन मदद के लिए कोई नहीं आया। हालांकि कुछ लोग इसे आपसी रंजिश का भी मामला बता रहे हैं।
दरअसल, मध्यप्रदेश पिछले कुछ दिनों से मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर भी सुर्खियों में है। कभी बच्चा चोरी तो कभी गायों की तस्करी के आरोप में लोगों की पिटाई हो रही है। अब मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में बीजेपी का झंडा लगाने पर पति-पत्नी की पिटाई हुई है। पिटाई का वीडियो पीड़ित का बेटा ने शूट किया है। आरोपी उसे भी मारने के लिए दौड़े थे लेकिन वह फरार हो गया। पीड़ित के बेटे ने ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है।
इसे भी पढ़ें: बीजेपी को गच्चा देने वाले विधायक का कांग्रेस में शुरू हो गया है विरोध

neighbors beaten
 

घटना के बाद पुलिस ने पिटाई कर रहे लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। घायल का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। यह घटना टीकमगढ़ के लिधौरा थाना क्षेत्र के खरो गांव की है। जिस शख्स की लोग पिटाई कर रहे हैं, उसका नाम राकेश राय है। वहीं, पिटाई करने का आरोप राजाराम और उसके परिवार के लोगों पर है। राकेश को बचाने आई उसकी पत्नी की भी आरोपियों ने पिटाई की है।
इसे भी पढ़ें: दो विधायकों के पाला बदलने के बाद बीजेपी में खलबली, अब ‘एक्शन’ में अमित शाह, दिल्ली में बुलाए गए हैं तीन नेता!

अवैध शराब का कारोबारी रहा है पीड़ित
वहीं, पीड़ित राकेश राय अवैध शराब का कारोबारी है। उसने कहा कि पहले हम बेचा करते थे लेकिन अब हम ये काम नहीं करते हैं। ये लोग मुझे हमेशा परेशान करते हैं। साथ ही हम बीजेपी को सपोर्ट करते हैं और ये सब हमें भाजपा का झंडा लगाने के लिए मना करते हैं। आरोपी राजाराम कांग्रेस पार्टी का है इसलिए कहता है कि तुम भाजपा का झंडा निकाला। झंडा की वजह से ही विवाद हुआ था।
इसे भी पढ़ें: अब शिवराज सिंह की कांग्रेस को धमकी- शुरुआत उन्होंने की है, खेल हम खत्म करेेंगे

neighbours beaten
 

पुलिस का कहना है कि राकेश राय और उनकी पत्नी 23 जुलाई की पिटाई हुई थी। आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि राकेश जो दूसरा आरोप लगा रहा है कि उसकी जांच की जा रही है।

Home / Tikamgarh / घर के ऊपर लगाया बीजेपी का झंडा, पड़ोसी ने पति-पत्नी को बेरहमी से कूट दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो