बारात में आए युवक ने दोस्तों के साथ छलकाएं जाम, सुबह मिली लाश

बारात में आए युवक ने दोस्तों के साथ छलकाएं जाम, सुबह मिली लाश

Anil Kumar Rawat | Publish: Apr, 21 2019 08:00:00 AM (IST) Tikamgarh, Tikamgarh, Madhya Pradesh, India

घटना स्थल से मिले शराब के खाली क्वाटर और डिस्पोजन ग्लास

प्रदीप चौरसिया


बल्देवगढ़. पुलिस ने एक अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाई ही थी कि शनिवार को दूसरी हत्या ने फिर से पुलिस को उलझा कर रख दिया। शनिवार को पुलिस को खरगापुर थाने के ग्राम मलगुंवा के पास एक पुलिया के नीचे युवक का शव मिला है। युवक का सिर पत्थरों से बुरी तरह से कुचला गया है। प्रथमदृष्टया यह हत्या का मामला समझ में आ रहा है, लेकिन पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।


शनिवार की सुबह खरगापुर पुलिस को सूचना मिली थी कि कुड़ीला रोड पर ग्राम मलगुंवा के पास एक पुलिया के नीचे युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर घटना स्थल की जांच शुरू कर दी। पुलिस को मिले शव का सिर पत्थरों से बुरी तरह से कुचला गया था। इससे उसकी शिनाख्त नही हो पा रही थी। इस मामले की जानकारी मिलते ही एसडीओपी सुरेश सेजवाल के साथ ही एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची जांच शुरू की।


बारात में आया था मृतक: घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक की शिनाख्त करने में बड़ी समस्या हुई। जहां मृतक का सिर बुरी तरह से पत्थरों से कुचला गया था, वहीं उसके पास से कोई भी ऐसा दस्तावेज नही मिला, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। मृतक के हाथ पर अंकित विशाल टेलर को आधार बनाकर पुलिस ने इसकी शिनाख्त शुरू की और लगभग दो घंटे बाद मृतक का पता चल गया। पुलिस ने इसकी शिनाख्त अशोक उर्फ नब्बू पुत्र नथुआ अहिरवार 25 वर्ष निवासी गुड़ान नजदीक पाली थाना पलेरा के रूप में की। मृतक बीती रात एक बारात में मलगुंवा आया था।

 

दोस्तों के साथ पी शराब: घटना स्थल से पुलिस को शराब के खाली क्वाटर और डिस्पोजल ग्लास भी मिले है। इससे यह समझ में आ रहा है कि मृतक ने पहले अपने साथियों के साथ यहां बैठकर शराब पी होगी। इसी समय या तो कोई विवाद हुआ होगा या फिर से किसी पुरानी रंजिश के चलते यह कदम उठाया गया होगा। पुलिस ने घटना स्थल का बारिकी से निरीक्षण कर इसका पता लगाने का प्रयास शुरू कर दिया है। वहीं पुलिस ने परिजनों को बुलाकर पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।


पुलिस कर रही पूछताछ: इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। सूत्रों की माने तो पुलिस ने शनिवार को ही इस मामले में लगभग एक दर्जन लोगों से पूछताछ की है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही इस अंधे कत्ल का खुलासा कर देगी। पुलिस ने इस घटना में फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद धाराएं बढ़ाई जाएंगी।


कहते है अधिकारी: मामले में मर्ग कायम किया गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद धाराएं बढ़ाई जाएंगी। पुलिस इस घटना की हर पहलु से जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।- सुरेश सेजवाल, एसडीओपी, टीकमगढ़।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned