scriptसिग्नल न मिलने से डेढ़ घंटे रेलवे क्रासिंग पर खड़ी रही माल गाड़ी | People crossing the road at risk | Patrika News
टीकमगढ़

सिग्नल न मिलने से डेढ़ घंटे रेलवे क्रासिंग पर खड़ी रही माल गाड़ी

ओरछा-झांसी हाईवे पर रेवले क्रासिंग पर दोपहर को लगभग डेढ़ घंटे तक पूरा यातायात बंद हो गया।

टीकमगढ़Oct 18, 2018 / 11:31 am

anil rawat

People crossing the road at risk

People crossing the road at risk

ओरछा. ओरछा-झांसी हाईवे पर रेवले क्रासिंग पर दोपहर को लगभग डेढ़ घंटे तक पूरा यातायात बंद हो गया। झांसी की ओर जा रही एक मालगाड़ी को सिग्नल न मिलने पर क्रासिंग पर ही रोक दिया गया और दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारे लग गई। इस दौरान दोपहियां वाहन चालक जहां ट्रेन के आगे से जैसे-तैसे अपने वाहन क्रास करते दिखाई दिए वहीं कुछ पैदल यात्री ट्रेन के नीचे से ही पटरी पार करते रहे, लेकिन इस पर किसी का ध्यान नही रहा।
बुधवार की दोपहर 12.30 बजे के लगभग बरूआसागर की ओर से झांसी को जा रही एक मालगाड़ी को रेलवे क्रासिंग पर रोक दिया गया। बताया जा रहा है कि झांसी से सिग्नल न मिलने के कारण इसे रोका गया था। रेलवे क्रासिंग पर रोकी गई मालगाड़ी के कारण यहां पर पूरा यातायात बाधित हो गया। ओरछा और झांसी हाईवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारे लग गई। इस ट्रेन को लगभग डेढ़ घंटे तक झांसी से सिग्नल प्राप्त नही हुआ। रेलवे क्रासिंग पर मालगाड़ी होने होने से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारे लग गई।

जान जोखिम में डालकर की पटरी पार: पहले तो कुछ समय लोग ट्रेन आगे बढऩे का इंतजार करते रहे, लेकिन जब 10-15 मिनिट तक कुछ नही हुआ और सिग्नल न मिलने की जानकारी हुई तो दोपहिया वाहन चालकों ने ट्रेन के इंजन के आगे से पटरियों से अपने वाहन निकालने शुरू कर दिए। वहीं पैदल आ रहे यात्रियों ने ट्रेन के नीचे से ही निकलना शुरू कर दिया। जान जोखिम में डालकर निकल रहे इन लोगों को रोकने का किसी ने कोई प्रयास नही किया। विदित हो कि क्रासिंग पर खड़ी मालगाड़ी को लेकर पहले सूचना दी गई थी कि इसका इंजन फेल हो गया है और झांसी से दूसरा इंजन मंगाया गया है।
कहते है अधिकारी: झांसी से सिग्नल न मिलने के कारण मालगाड़ी को यहां रोका गया था। इस कारण यह समस्या हुई।- हयात खान, स्टेशन मास्टर, ओरछा रेलवे स्टेशन।

Home / Tikamgarh / सिग्नल न मिलने से डेढ़ घंटे रेलवे क्रासिंग पर खड़ी रही माल गाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो