scriptरेत का अवैध परिवहन करते ट्रक सहित पांच वाहन जब्त | Police action continues | Patrika News
टीकमगढ़

रेत का अवैध परिवहन करते ट्रक सहित पांच वाहन जब्त

रेत के अवैध परिवहन के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी बनी हुई हैं। रविवार की तड़के 4 बजे पुलिस ने एक ट्रक सहित पांच वाहनों को जब्त कर लिया हैं।

टीकमगढ़Oct 13, 2019 / 08:22 pm

anil rawat

Police action continues

Police action continues

टीकमगढ़. रेत के अवैध परिवहन के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी बनी हुई हैं। रविवार की तड़के 4 बजे से शुरू हुई इस कार्रवाई में पुलिस ने एक ट्रक सहित पांच वाहनों को जब्त कर लिया हैं। पुलिस ने वाहनों को आगे की कार्रवाई के लिए खनिज विभाग को सौंपने की बात कहीं हैं।


रविवार की सुबह 4 बजे से 7 बजे तक पुलिस ने रेत के अवैध परिवहन करने वाले वाहनों को निशाना बनाया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अनगढ़ा, समर्रा एवं बैकुण्ठी से इन वाहनों को जब्त किया। पुलिस द्वारा जब्त किए गए ट्रक से रेत को जिले के बाहर भेजा जा रहा था। वहीं पुलिस ने 4 ट्रैक्टर भी जब्त किए हैं। इन ट्रैक्टरों ने लोकल में ही रेत की सप्लाई की जा रही थी। इन वाहनों को जब्त कर पुलिस लाइन में रखवा दिया गया हैं। टीआई अनिल मोर्य का कहना था कि एसपी के निर्देशन पर चल रही यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

 

रात्रि को निकाल रहे वाहन: पुलिस द्वारा रेत के अवैध परिवहन के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के बाद रेत कारोबारियों ने अब अपने रास्तें और रेत लाने का समय भी बदल दिया हैं। यह रेत कारोबारी रात्रि 1 बजे के बाद से यह काम शुरू कर रहे हैं। वहीं पुलिस की नजर से बचने के लिए यह लोग उन स्थानों से रेत के वाहन निकाल रहे हैं, जहां पर पुलिस द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरे न पड़ते हो। विदित हो कि जिले में पुलिस द्वारा पिछली तीन कार्रवाईयों को अल सुबह से ही अंजाम दिया गया हैं।

Home / Tikamgarh / रेत का अवैध परिवहन करते ट्रक सहित पांच वाहन जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो