scriptमोहल्ले के ही युवकों ने की थी ६ लाख की चोरी, पढ़े खबर ऐसे हुआ खुलासा | Police revealed the incident of theft | Patrika News
टीकमगढ़

मोहल्ले के ही युवकों ने की थी ६ लाख की चोरी, पढ़े खबर ऐसे हुआ खुलासा

नगर में वार्ड ३ चौधरी मोहल्ला में ३ अगस्त की रात को ६ लाख से अधिक रुपए और गहनों की चोरी हुई थी।

टीकमगढ़Aug 04, 2020 / 05:12 pm

akhilesh lodhi

 Police revealed the incident of theft

Police revealed the incident of theft


टीकमगढ़/खरगापुर.नगर में वार्ड ३ चौधरी मोहल्ला में ३ अगस्त की रात को ६ लाख से अधिक रुपए और गहनों की चोरी हुई थी। घटना की रिपोर्ट पीडि़त ने पुलिस से की थी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करके अज्ञात चोरो की तलाश शुरू कर दी थी। मंगलवार को तीन चोरो को गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया है। इसके साथ ही चोरों से ४ लाख ५० हजार रुपए नकद और सामान को जब्त कर लिया गया है।
जानकारी के अनुसार 3 अगस्त की रात चौधरी मोहल्ला में लाखों रुपए की चोरी हो गई थी। घटना की सूचना परिजनों को मिली तो पीडि़त अहमद भाई चौधरी पुत्र करीम चौधरी ने पुलिस से शिकायत की। रिपोर्ट में कहा कि मकान के अंदर स्टोर रू म में रखे ४ लाख ५० हजार रुपए और सोने चांदी के जेवर जिनकी कीमत ६ लाख ४२ हजार ५०० रुपए थी। घटना को लेकर पुलिस ने अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। घटना की सूचना थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। चोर कही भाग नहीं पाए। उसके लिए प्रत्येक स्थानों पर मुखबिरों को छोड़ दिया। इसके बाद जो मोहल्ले में रात के समय गायब था। उसकी तलाश शुरू कर दी।

मोहल्ले के ही निकले चोर
थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि घटना की रिपोर्ट के बाद मोहल्ले से गायब लोगों की तलाश की गई। जिसमें
गुल्लू मुसलमान, आसिफ पठान, लाल खान को संदेही के रूप में गिरफ्तार किया गया। उनसे पूछतांछ की गई। पूछंताछ के दौरान उन्होंने चोरो करने की घटना को स्वीकार किया। उनके पास से ४ लाख ५० हजार रुपए और सोने चांदी के जेवरों को उनके पास से जब्त किया गया। कार्रवाई के दौरान उपनिरीक्षक परमात्मा, उप निरीक्षक राजवीर सिंह, रवि शंकर, इलियास खान, फू ल सिंह शर्मा, अजय, अरविंद, रामकिशन, योगेश, रामनारायण, गौरी शंकर मौजूद रहे।

Home / Tikamgarh / मोहल्ले के ही युवकों ने की थी ६ लाख की चोरी, पढ़े खबर ऐसे हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो