scriptआपे को मारी ट्रक ने टक्कर, आपे चालक की मौत | road accident | Patrika News
टीकमगढ़

आपे को मारी ट्रक ने टक्कर, आपे चालक की मौत

टक्कर के बाद नदी में गिरा आपे, ऊपर से गिरा ट्रक, क्रेन की मदद से निकाले वाहन, लगा रहा जाम

टीकमगढ़Feb 11, 2019 / 11:19 am

anil rawat

road accident

road accident

ओरछा. बीती रात झांसी-ओरछा मार्ग पर सातार नदी के पुल पर आपे और मिनी ट्रक की भिडंत में आपे चालक की मौत हो गई। जबकि दो अन्य युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना में ट्र्रक की टक्कर से नदी में गिरे आपे के ऊपर से ट्रक भी जा गिरा। इससे पूरा मार्ग बाधित हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को नदी से बाहर निकाला और रास्त साफ कराया।
बीती रात 9 बजे के लगभग पिछोर जिले के प्रानपुरा निवासी जसवंत पुत्र अतर सिंह यादव 34 वर्ष अपने लोडिंग आपे वाहन से ओरछा की ओर आ रहा था। उसके साथ उसका साथी तरूण पुत्र शिवनारायण पाठक निवासी खिरक पट्टी भट्टागांव झांसी भी आपे में सवार था। जब यह अपने आपे वाहन क्रमांक यूपी 93 एटी 4361 से सातार नदी का पुल पार कर रहा था, उसी समय ओरछा की ओर से जा रहे मिनी ट्रक क्रमांक एमपी 07 जेए 5067 का संतुलन बिगड़ गया। इससे पहले की आपे चालक सम्हल पाता, ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इस टक्कर में आपे वाहन सीधा नदी में जा गिरा। वहीं ट्रक भी अनियंत्रित होकर सीधा आपे पर जा गिरा।

आपे चालक की मौत: इस घटना में आपे चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं आपे में सवार तरुण पाठक और मिनी ट्रक में सवार सनी पुत्र नरेश राय 40 वर्ष निवासी ओरछा गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल ही घायलों को बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज भेज दिया। वहीं मृतक जसवंत पुत्र अरत सिंह के शव को पीएम के लिए जब्त कर लिया। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए एवं 184 एमबी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
लगा रहा जाम: घटना के बाद सातार नदी के पुल पर लगभग दो घंटे जाम लगा रहा। ट्रक के आधे पुल पर होने के कारण यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारे लगे रही। पुलिस ने यहां पर एक के्रन मशीन को बुलाकर वाहनों को बाहर निकाला और मार्ग को क्लीयर कराया। इसके बाद ही यातायात प्रारंभ हो सका।

Home / Tikamgarh / आपे को मारी ट्रक ने टक्कर, आपे चालक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो