scriptजीप ने मारी बाइक सवार को टक्कर, दो घायल | road accident | Patrika News
टीकमगढ़

जीप ने मारी बाइक सवार को टक्कर, दो घायल

जीप का चालक फरार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

टीकमगढ़Mar 27, 2019 / 07:16 pm

anil rawat

road accident

road accident

बालकिशन प्रजापति

टीकमगढ़(जतारा)
जतारा-मऊरानीपुर रोड़ पर एक जीप ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस घटना में बाईक पर बैठे 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने जीप के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद जीप चालक फरार हो गया है।

समीपस्थ ग्राम सिमराखुद निवासी सोनू पुत्र घनश्याम अहिरवार 18 वर्ष अपने साथी गोरेलाल अहिरवार के साथ अपनी ***** के यहां मऊरानीपुर गया था। बुधवार को वह अपनी बाइक क्रमांक एमपी 36 एमएल 7096 से लौटकर अपने घर वापस आ रहा था। खरगुपुर तिगैला पर पहुंच कर सोनू ने अपने बाइक में पेट्रोल डलवाया और अपने घर की ओर बड़ा। उसी समय जतारा की ओर से जा रही जीप क्रमांक यूपी 95 ई 0085 के चालक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार उछल कर दूर जा गिरे। इसमें दोनो बाइक सवाल गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं जीप भी सड़क किराने बनी नाली में जाकर फंस गई और पलटते बची।
चालक फरार: घटना के बाद जीप चालक मौके पर से फरार हो गया। वहीं मौके पर उपस्थित लोगों ने दोनों घायलों को उठाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही बम्हौरीकलां थाना प्रभारी मनीष सिंघल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और डायल 100 वाहन भी पहुंचा। डायल 100 वाहन से दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस ने जीप को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Tikamgarh / जीप ने मारी बाइक सवार को टक्कर, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो