scriptजीप से टकराई बाईक, चालक उछल कर पहुंचा जीप की छत पर, मौत | Road accident | Patrika News
टीकमगढ़

जीप से टकराई बाईक, चालक उछल कर पहुंचा जीप की छत पर, मौत

घटना स्थल से सात किमी दूर जाकर छत से गिरा चालक, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

टीकमगढ़Dec 15, 2019 / 12:23 pm

anil rawat

Road accident

Road accident

टीकमगढ़. दिगौड़ा थाने के ग्राम कुर्राई के पास एक बाइक और जीप की भिडंत हो गई। इस भिडंत में बाइक चालक उछल कर सीधा जीप की छत पर जा गिरा और घटना स्थल से लगभग 7 किलोमीटर दूर बिजरावन के पास गंभीर हालत में यह सड़क किराने पड़ा मिला। घटना में बाइक चालक की मौत हो गई। वहीं परिजनों ने इसे हत्या करार देते हुए शव को लेकर एसपी ऑफिस में प्रदर्शन किया। पुलिस ने जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।


बछौड़ा निवासी राहुल अहिरवार 19 वर्ष शुक्रवार की शाम को अपने घर से टीकमगढ़ के लिए निकला था। राहुल आधार कार्ड बनवाने के लिए टीकमगढ़ आ रहा था। इसी बीच कुर्राई के पास उसकी बाईक की एक जीप से भिडंत हो गई। कुर्राई के पास इस भिडंत की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी बाहर निकल आए, लेकिन वहां पर केवल छतिग्रस्त बाईक दिखी और एक जीप तेजी से दिगौड़ा की ओर जाते दिखाई दी।

 

बिजरावन के पास मिला राहुल: वहीं घटना के बाद रात्रि 12 बजे के लगभग लोगों ने सूचना दी कि बिजरावन के पास सड़क किराने एक युवक घायल अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना पर 108 एम्बूलेंस के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पर घायल की शिनाख्त राहुल के रुप में की गई। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान राहुल की मौत हो गई।


परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप: इस घटना के बाद सुबह से अस्पताल पहुंचे परिजनों ने इसे हत्या करार देते हुए अज्ञात लोगों पर आरोप लगाए है। सुबह से परिजन शव को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर पहुंचे कोतवाली थाना प्रभारी अनिल मोर्य ने परिजनों से बात कर समझाईश दी कि आप दिगौड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराए और पुलिस जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई करेंगी।


सीसीटीवी में दिखी घटना: वहीं इस घटना के बाद दिगौड़ा पुलिस ने भी कुराई से बिजरावन तक के रास्तें लगे सीसीटीवी कैमरों से इस घटना की पुष्टी की। दिगौड़ा थाना प्रभारी मुकेश सिंघई ने बताया कि बिजरावन में बसस्टैंड के पास मोड़ पर लगे सीसीटीवी में मृतक एक जीप की छत पर पड़ा दिखाई दे रहा है। उनका कहना है कि हो सकता है कि घटना के बाद उछल कर राहुल जीप की छत पर जा गिरा हो। वहीं घबराकर जीप चालक ने वाहन न रोका हो और बिजरावन के पास यह छत से गिर गया हो। उनका कहना था कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Tikamgarh / जीप से टकराई बाईक, चालक उछल कर पहुंचा जीप की छत पर, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो