scriptस्कूली छात्रा के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार | School was not going for three days | Patrika News
टीकमगढ़

स्कूली छात्रा के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

.बीते 3-4 दिनों से एक युवक द्वारा नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ छेड़छाड की जा रही थी।

टीकमगढ़Jan 13, 2018 / 02:24 pm

गुलशन पटेल

स्कूली छात्रा के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

Arrested with Divyang Maa, case registered, accused arrested

टीकमगढ़ .बीते 3-4 दिनों से एक युवक द्वारा नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ छेड़छाड की जा रही थी। जिससे छात्रा मानसिक तनाव में थी और स्कूल भी नहीं जा रही थी। परिजनों केंद्वारा जब छात्रा से स्कूल न जाने का कारण पूछा तो डरीसहमी छात्रा ने प्रताडना की बात कहीं। परिजनों के साथ गत दिवस उसके सिटी कोतवाली में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
सिटी कोतवाली टीआई नवल आर्य ने बताया कि सिविल लाईन स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ रिहान खान पुत्र याकूब खान (19) निवासी गल्ला मंडी के पीछे द्वारा कुछ दिनों से स्कूल आने जाने के दौरान अश्लील हरकतें एवं छेड़छाड़ की जा रही थी। जिससे छात्रा डरी हुई थी और वह दो-तीन दिन से स्कूल भी नहीं जा रही थी।
परिजनों केंद्वारा जब छात्रा से स्कूल न जाने का कारण पूछा तो डरीसहमी छात्रा ने प्रताडना की बात कहीं। गुरूवार को छात्रा ने अपनी मां एवं नाना के साथ थाने में पहुंचकर मामले की सूचना दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने धारा 354 आईपीसी एवं 7/8 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला कायम कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देशन में एसआई एपीएस बघेल, एएसआई चतुर सिंह, प्रधान आरक्षक परवेश खटीक, आरक्षक राकेश घोष, नीलेश चौधरी, सुधीर नायक की टीम गठित की गई। टीम ने कल देर शाम ही आरोपी रिहान खान को मिश्रा तिराहे के समीप से गिरफ्तार कर लिया।
पत्रिका ने भी चलाया था अभियान: ज्ञात रहे कि बीते कुछ माह पूर्व पत्रिका द्वारा स्कूली छात्राओं को खुद की सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए एक अभियान चलाया गया था। इस अभियान के तहत एएसपी राकेश खाखा एवं मैदानी पुलिस कर्मचारियों ने शिक्षण संस्थाओं में जाकर छेड़छाड एवं अन्य लैंगिक अपराधों के विरूद्ध जागरूक होने तथा ऐसे मामलों की सूचना पुलिस को देने की बात कही गई थी।

Home / Tikamgarh / स्कूली छात्रा के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो