scriptभाजपा की हार के बाद सोशल मीडिया के निशाने पर आए शिवराज | shivraj singh chauhan ex CM | Patrika News
टीकमगढ़

भाजपा की हार के बाद सोशल मीडिया के निशाने पर आए शिवराज

प्रदेश में बदलाव की बयार के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

टीकमगढ़Dec 14, 2018 / 12:15 pm

anil rawat

shivraj singh

shivraj singh chauhan ex CM

टीकमगढ़. प्रदेश में बदलाव की बयार के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस समय शिवराज सिंह चौहान को सबसे ज्यादा माई के लाल एवं मामा तो गयो को लेकर निशाना साधा जा रहा है। वहीं जिले के लोग निवाड़ी जिला बनाने और ओरछा को टीकमगढ़ से पृथक करने पर भी शिवराज को निशाना बना रहे है।
भाजपा सरकार की विदाई के साथ ही अब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। सामान्य वर्ग के लोग जहां उनकी विदाई के लिए माई के लाल का गुस्सा बता कर उन पर निशाना साध रहे, तो कुछ लोग उनके चौकीदारी करने की बात को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे है। इस समय सोशल मीडिया के हर आयाम पर शिवराज सिंह चौहान एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाया जा रहा है।
फेसबुक पर चल रहा दौर: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर फेसबुक पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। शिवराज पर तंज कसते हुए की जा रही पोस्ट पर लोग जमकर लाईक और कमेंट्स कर रहे है। शिवराज पर सबसे ज्यादा निशाना सामान्व वर्ग के साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा साधा जा रहा है।

ऐसे हो रहे कमेंट्स: फेसबुक पर परिमल व्यास ने अपनी वॉल पर प्रदेश से भाजपा सरकार जाने पर प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने अपनी वॉल पर लिखा है कि मप्र बीजेपी द्वारा गवाई गई सीटों की संख्या 56 है। वाह मोदी जी वाह।
वहीं प्रणव जयसवाल ने जिले का विभाजन कर ओरछा को अलग करने पर शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा है कि तुमने राम राजा की परंपराओं की अव्हेलना की और राजा राम ने तुम्हारा राज ही खत्म कर दिया। जय रामराजा सरकार।
वहीं एसटीएससी एक्ट, प्रमोशन में आरक्षण और माई के लाल के बयान पर भूपेन्द्र बिरथरे ने अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया है कि भाजपा की हार सवर्णों की नाराजगी का नतीजा है, न कि कांग्रेस की काबिलियत का।
वहीं संजीव सोनी ने भी अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया है कि हे भगवान काश मैने माई के लाल न बोला होता।
इसके साथ ही पुष्पेन्द्र सिंह ने अपनी फेसबुक वॉल पर अमित सिंह के नारे अब की बार 200 पर पर तंज कसते हुए लिखा है कि अमित शाह ने यह नही बताया कि था कि पांचों राज्यों को मिलाकर।

Home / Tikamgarh / भाजपा की हार के बाद सोशल मीडिया के निशाने पर आए शिवराज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो