scriptथ्रेसर नदी में गिरते ही ड्राइवर ने भी लगा दी छलांग | The driver saved by jumping from the tractor | Patrika News
टीकमगढ़

थ्रेसर नदी में गिरते ही ड्राइवर ने भी लगा दी छलांग

घुवारा से बड़ागांव की ओर आ रहा एक राजस्थानी ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। जिसके चलते उसके पीछे लगा थ्रेसर धसान नदी में जा गिरा।

टीकमगढ़Sep 20, 2017 / 12:28 pm

Rajesh Kumar Pandey

The driver saved by jumping from the tractor

The driver saved by jumping from the tractor

टीकमगढ़/ बड़ागांव धसान. घुवारा से बड़ागांव की ओर आ रहा एक राजस्थानी ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। जिसके चलते उसके पीछे लगा थ्रेसर धसान नदी में जा गिरा। चालक द्वारा सही समय पर ट्रैक्टर छोड़ देने से एक बड़ा हादसा टल गया। दरअसल इन दिनों उड़द सहित कई फसलों की कटाई चल रही है। जिसके चलते राजस्थान से ट्रैक्टर एवं थ्रेसर सहित अन्य उपकरण लेकर राजस्थानी लोग प्रदेश के इस हिस्से में आते हैं। जिससे उन्हें अच्छी खासी आय हो जाती है। मंगलवार को राजस्थान से आ रहा उमेश घुवारा के रास्ते बड़ागांव क्षेत्र में प्रवेश कर ही रहा था कि इसी दौरान अचानक धसान नदी के पुल पर ट्रेक्टर अनियंत्रित हो गया। जिसके चलते पीछे लगा थ्रेसर बहक गया और धसान नदी में जा गिरा। हालांकि ट्रैक्टर नदी में गिरने से बच गया परंतु इस दौरान ट्रैक्टर चालक उमेश कूद गया। जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। थाना प्रभारी अपाला सिंह ने बताया कि क्रेन की व्यवस्था कर इस थ्रेसर को बाहर निकाला जा रहा है।

एसपी ने ली थाना प्रभारियों की बैठक
टीकमगढ़. एसपी कुमार प्रतीक ने मंगलवार को जिले के थाना प्रभारियों की बैठक ली। इस क्राइम मीटिंग में जिले भर के अपराधों की समीक्षा की गई। क्राइम मीटिंग के दौरान एसपी ने अपराध एवं अपराधियों के संबंध में विस्तृत जानकारी ली। यह बैठक शाम तक जारी रही। इस दौरान लंबित मामलों की जांच तेजी से करने सहित अन्य निर्देश दिए गए। इस दौरान एसपी ने भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए भी पुलिसकर्मियों को कड़ी हिदायत दी है। उन्होंने क्राइम मीटिंग के दौरान अधिकारियों एवं कर्मचारियों से कहा कि जनता ने आपसे अपेक्षा की है तो हमें जनता का सेवक बनकर ही काम करना होगा। इसलिए हमें नम्र स्वभाव के साथ फरियादियों की बात सुनना है और अपराधियों के प्रति कड़ा रुख अपनाना है। साथ ही भ्रष्टाचार करने वाले पुलिसकर्मियों पर विभागीय कार्रवाई भी अब तेजी से करने की बात उन्होंने कही।

Home / Tikamgarh / थ्रेसर नदी में गिरते ही ड्राइवर ने भी लगा दी छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो