scriptमहिला को सरेराह निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो वायरल | The woman was beaten after being stripped naked | Patrika News
टीकमगढ़

महिला को सरेराह निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो वायरल

दो दिन पहले हुई थी दोनों पक्षों में लड़ाई

टीकमगढ़Dec 01, 2020 / 01:17 pm

anil rawat

The woman was beaten after being stripped naked

The woman was beaten after being stripped naked

टीकमगढ़. कोतवाली क्षेत्र के पर्यटन ग्राम कुण्डेश्वर में एक महिला को निर्वस्त्र कर पीटने का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ एवं मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। विदित हो कि दोनों पक्षों के बीच दो दिन पूर्व भी विवाद हुआ था।


मंगलवार को एक महिला अपने काम पर टीकमगढ़ आ रही थी। सुबह 7 बजे के लगभग वह कुण्डेश्वर बसस्टैंड पर वाहन का इंतजार कर रही थी। उसी समय गांव का मोनू उर्फ मुकेश रजक वहां से निकलता तो महिला को देखकर गाली-गलौज करने लगा और उसके सारे पकड़े फाड़ दिए। महिला का आरोप है कि इसके बाद उसके घर की महिलाओं ने आकर उससे मारपीट की। मौके पर उपस्थित कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया।

मामला दर्ज
पीडि़त महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी मोनू उर्फ मुकेश रजक के खिलाफ धारा 354, 294 एवं 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाली थाना प्रभारी सुनील शर्मा का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। उनका कहना है कि यह दो दिन पुराना विवाद है। दो दिन पूर्व महिला के परिजनों द्वारा मुकेश के परिजनों से मारपीट की गई थी, उसका मामला भी कोतवाली में दर्ज है।

 

कोई नहीं पहुंचा बचाने
इस घटना का दुखद पहलू यह है कि एक युवक सरेराह महिला का चीर हरण करता रहा और लोग वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वह जाकर महिला के साथ हो रहे इस घिनौने कृत्य को रोक सकें। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि घटना के समय मौके पर लगभग एक दर्जन लोग मौजूद थे। इस वीडियो ने लोगों की नैतिकता पर भी सवाल खड़े कर दिए है।

Home / Tikamgarh / महिला को सरेराह निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो