scriptUP और MP पुलिस की नाक में दम किए थे यह लुटेरे, पकड़े गए तो इन लूट की वारदात का किया बखान… | Tikamgarh police arrested for inter-state robbers | Patrika News
टीकमगढ़

UP और MP पुलिस की नाक में दम किए थे यह लुटेरे, पकड़े गए तो इन लूट की वारदात का किया बखान…

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से १२ बोर का कट्टा, एक कारतूस के साथ एक बाइक, एक मोबाइल, एक मोटर पंप जब्त की हैं।

टीकमगढ़Dec 06, 2017 / 10:54 am

Rajesh Kumar Pandey

Tikamgarh police arrested for inter-state robbers

Tikamgarh police arrested for inter-state robbers

टीकमगढ़/निवाड़ी. उप्र और मप्र की सीमा में लूट की घटनाओं को अंजाम देेने वाले तीन शातिर लूटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है इनमें एक नाबालिग भी है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से १२ बोर का कट्टा, एक कारतूस के साथ एक बाइक, एक मोबाइल, एक मोटर पंप, १४५०० रुपए और चांदी की पायलें जब्त की हैं।
निवाड़ी थाना प्रभारी एम आर बर्गेन ने बताया कि क्षेत्र में लूट और चोरी की कई घटनाएं होने के बाद संदेह के आधार पर सेंदरी थाना की रावली निवासी रोहित रैकवार 19 बर्ष, बरूआसागर के वनगवां निनवासी महेंद्र रैकवार 20 बर्ष और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया था। आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने थाना क्षेत्र में की गई पांच घटनाओं को अंजाम देने की बात सामने आई है। आरोपियों के कब्जे से लूट की घटना में प्रयुक्त की गई बाइक, मोबाइल, १२ बोर का कट्टा, एक जिंदा कारतूस, एक मोटर पम्प के साथ १४५०० रुपए और चांदी की पायलें जब्त की हैं। घटनाओं का खुलासा करने वाली टीआई बर्गेन के साथ टीम में एएसआई गोपाल सिंह चौहान, प्रधान आरक्षक रामकुमार, बृजलाल, आरक्षक आदित्य शर्मा शामिल रहे।
इन वारदातों का खुलासा
थाना प्रभारी बर्गेन ने बताया कि २८ अगस्त २०१६ को पुरानी तहसील के सामने दोनों बदमाशो ने कट्टा अड़ाकर झांसी के कपड़ा व्यापारी सुरेश कुमार गुप्ता के साथ लूट की थी। इसके बाद निवाड़ी के चित्रांश कॉलोनी निवासी प्रवीण श्रीवास्तव से २ जुलाई २०१७ को टेहरका रोड पर एक मोबाइल और २२ सौ रुपए छीन लिए थे। ३ अगस्त २०१७ को देवेंंद्रपुरा के अखिलेश कुशवाहा के खेत से सबमर्सिबल पंच भी चोरी कर लिया था। इस वारदात में नाबालिग आरोपी भी शामिल था। इसके बाद तीनों ने २६ सितम्बर २०१७ को हीरापुर निवासी अरविंद्र सिंह ठाकुर और उनके पड़ोसी रमेश कुशवाहा के घर से सोने-चांदी के जेवरात और ३२,६०० रुपए नगदी चोरी किए थे। हाल ही में ५ नवम्बर २०१७ को जुगयाऊ निवासी नरेंद्र अहिरवार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके खेत से ८ नग बकरा-बकरियां की चोरी की गई है। इन सभी मामलों में आरोपियों ने अपराध करना कबूल किया है।

Home / Tikamgarh / UP और MP पुलिस की नाक में दम किए थे यह लुटेरे, पकड़े गए तो इन लूट की वारदात का किया बखान…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो