scriptटायर फटने से ट्रक ने चार पहिया वाहन को रौंदा, भाई-बहन की मौत, दो घायल | Truck breaks down four-wheeler due to tire burst, siblings killed, two | Patrika News
टीकमगढ़

टायर फटने से ट्रक ने चार पहिया वाहन को रौंदा, भाई-बहन की मौत, दो घायल

झांसी-ललितपुर हाइवे पर हुई सड़क दुर्घटना

टीकमगढ़Oct 13, 2019 / 11:57 pm

vishnu soni

टायर फटने से ट्रक ने चार पहिया वाहन को रौंदा, भाई-बहन की मौत, दो घायल

टायर फटने से ट्रक ने चार पहिया वाहन को रौंदा, भाई-बहन की मौत, दो घायल

ओरछा. झांसी ललितपुर हाइवे पर बनगांय के पास अनियंत्रित होकर ट्रक ने चार पहिया वाहन को टक्कर मार दी। घटना में एक ही परिवार के दो लोगो की मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए । मृतकों में एक युवती औऱ एक युवक हैं । बताया ज़ा रहा हैं कि ट्रक का टायर फटने से हादसा हुआ हैं । घायलों को उपचार के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज किया रैफर किया गया हैं। घटना रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही ओरछा की चकरपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं। पुलिस के अनुसार झांसी के राजगढ़ निवासी यादव परिवार चार पहिया वाहन क्रमांक यूपी93 एजेड 7468 से झांसी से ललितपुर ज़ा रहे थे । जैसे ही जीप झांसी हाईवे पर बनगांय के पास पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 93 टी 0051 ने जीप क़ो रौंद दिया।
हादसा कितना जोरदार था कि जीप के परखच्चे उड़ गए। चकरपुर चौकी प्रभारी कमल सिंह सेंगर ने बताया कि घटना मेें मौके पर ही जीप चला रहे राजगढ़ झांसी निवासी 20 वर्ष के अमन यादव औऱ 12 वर्षीय बच्ची वैष्णवी की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक भाई बहन हैं। वही जीप मेँ पीछे की सीट पर बैठे नीलेश यादव 34 और आदर्श यादव 23 निवासी राजगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए । पुलिस ने दोनों घायलों क़ो झांसी मेडिकल कॉलेज मेँ भर्ती कराया हैं ।
वहीड्ड शवों क़ो पीएम के लिए ओरछा भेजा गया हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं ।
सर्पदंश से बालिका की मौत
कुंडेश्वर.ग्राम पंचायत मिनौरा में नौ वर्षीय बालिका को सांप ने डस लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ग्राम मिनौरा निवासी आशीष पुत्री मोहिनी अहिरवार ९ वर्ष शाम के समय घर के सामने पत्थर से खेल रही थी। तभी वह सांप के बिल के करीब पहुंच गई । जैसे ही उसने पत्थर उठाया तो सांप ने उसकी उंगली में डस लिया। घटना की जानकारी मोहिनी ने परिजनों को दी। परिजनों ने उसकी झाड़ ***** शुरू कर दी। उसकी तबियत खराब होने लगी। उसी दौरान परिजनों ने बालिका को अस्पताल ले जाने लगे। लेकिन बालिका ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया है।

Home / Tikamgarh / टायर फटने से ट्रक ने चार पहिया वाहन को रौंदा, भाई-बहन की मौत, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो