scriptशाम से गायब हुए बच्चें सुबह महिला पार्क में मिले | Wandered out | Patrika News
टीकमगढ़

शाम से गायब हुए बच्चें सुबह महिला पार्क में मिले

घर से घूमने को निकले दो भाई रात को अपने घर की रास्ता भूल गए। इसके बाद यह दोनों महिला पार्क में ही सो गए

टीकमगढ़Jun 18, 2019 / 08:10 pm

anil rawat

Wandered out

Wandered out

टीकमगढ़. घर से घूमने को निकले दो भाई रात को अपने घर की रास्ता भूल गए। इसके बाद यह दोनों महिला पार्क में ही सो गए। वहीं घर पर बच्चों के न मिलने से उनके पिता परेशान हो गए। उन्होंने सभी जगह उनकी तलाश कर रात्रि 12 बजे कोतवाली पहुंच कर बच्चों के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई। मंगलवार की सुबह से पुलिस ने इन बच्चों को महिला पार्क से दस्तयाब कर पिता के सुपुर्द कर दिया हैं।


मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी हिमांशु भिंडिया ने बताया कि पुरानी टेहरी निवासी वीरेन्द्र कुशवाहा का पुत्र करन 11 वर्ष एवं छोटू कुशवाहा 8 वर्ष सोमवार की शाम को घूमने के लिए अपने घर से निकल आया। उन्होंने बताया कि इन दोनों बच्चों की मां पहले ही उन्हें छोड़कर चली गई हैं। वहीं पिता वीरेन्द्र सुबह से काम करने निकल गया था। शाम को जब वह घर लौटा तो उसे बच्चें नही दिखें। पहले तो वीरेन्द्र ने सोचा की कहीं खेलने गए होंगे तो वह घर पर बच्चों के लिए खाने-पीने का इंतजाम करने में जुट गया। लेकिन जब काफी देर तक बच्चें नही आए तो उसने आस-पड़ौस में बच्चों की खोजबीन शुरू की।

 

दर्ज कराई शिकायत: आस-पड़ौस में बच्चों के न मिलने के बाद वीरेन्द्र ने अन्य स्थानों पर उसकी खोजबीन शुरू की। जब कोई सफलता हाथ नही लगी तो वीरेन्द्र ने रात्रि 12 बजे के लगभग कोतवाली पहुंच कर अपने बच्चों के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई। वीरेन्द्र की शिकायत के बाद पुलिस ने भी बच्चों की खोजबीन शुरू कर दी। रात्रि के समय बच्चों का कोई सुराग हाथ न लगने पर पुलिस सुबह से सक्रिय हुई। इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली कि महिला पार्क में दो बच्चें सो रहे हैं। इस पर पुलिस ने तत्काल वहां पहुंच कर इन बच्चों को दस्तयाब कर लिया। उन्होंने वीरेन्द्र को बुलाकर इन बच्चों को उनके सुपुर्द कर दिया। महिला पार्क में मिले बच्चों ने बताया कि वह पार्क घूमने के लिए घर से निकल आए थें। लेकिन देर हो जाने पर अंधेरा घिर आया और वह अपने घर की रास्ता भूल गए। इसलिए रात को पार्क में ही सो गए थें।

Home / Tikamgarh / शाम से गायब हुए बच्चें सुबह महिला पार्क में मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो