scriptटीकमगढ़ में क्या हुआ जब आलिंगन करते नाग-नागिन दिखे, देखे वीडियो | What happened in Tikamgarh when snakes and serpents were seen hugging | Patrika News
टीकमगढ़

टीकमगढ़ में क्या हुआ जब आलिंगन करते नाग-नागिन दिखे, देखे वीडियो

नाग-नागिन को आलिंगन करते देखने को लेकर कई मान्यताएं प्रचलित है तो इनको आलिंगबद्ध होकर प्रत्यक्ष देखना भी किसी रोमांचक अनुभव से कम नहीं है।

टीकमगढ़Jul 02, 2022 / 08:26 pm

anil rawat

What happened in Tikamgarh when snakes and serpents were seen hugging

What happened in Tikamgarh when snakes and serpents were seen hugging

टीकमगढ़. नाग-नागिन को आलिंगन करते देखने को लेकर कई मान्यताएं प्रचलित है तो इनको आलिंगबद्ध होकर प्रत्यक्ष देखना भी किसी रोमांचक अनुभव से कम नहीं है। शनिवार को यह नजारा बल्देवगढ़ में छतरपुर रोड़ पर जब लोगों ने देखा तो उसे कैमरें में कैद कर लिया। यह वीडियो पूरे दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा।


शनिवार को बल्देवगढ़ में छतरपुर मार्ग पर वन भूमि के पास एक नाग-नागिन का जोड़ा आलिंगन कर रहा था। कामोत्तेजित इस जोड़े पर वहां से गुजर रहे कुछ लोगों की नजर पड़ी तो वह भी थम गए। आकार में काफी बड़े इस नाग-नागिन को आलिंगनबद्ध देखकर पहले तो यह लोग डर गए, लेकिन सांस थाम कर यह पेड़ की आड़ में आकर इन्हें देखते रहे। कुछ युवक यहां से भाग निकलने की बात कह रहे थे। लोगों का कहना था कि नाग-नागिन का आलिंगन देखना शुभ नहीं होता है। वह बाद में बदला लेने आते है। तो वहीं एक युवक ने अपना मोबाइल निकालकर इसका वीडियो भी बना लिया। कुछ ही देर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

सालों करना पड़ता था इंतजार
विदित हो कि मोबाइल के चलने ने ऐसे नजारों को अब आसानी से लोग अपने कैमरों में कैद कर रहे है। पहले यह नजारा अपने कैमरों में कैद करने के लिए वाइल्ड लाइफ फोटो ग्राफर्स को सालों इंतजार करना पड़ता था, लेकिन तकनीकि के युग में अब यह चीजें बहुत आसान होती जा रही है। युवक के मोबाइल से बना यह वीडियो कुछ ही समय में सैकड़ों लोगों के पास पहुंच गया और पूरे दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता रहा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c6luc
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो