script63 साल के सुपरस्टार संग रोमांस करेगी 29 साल की ये एक्ट्रेस, बॉबी देओल भी निभाएंगे अहम किरदार | 29 years old actress will become the actress of 63 years south actor | Patrika News
मनोरंजन

63 साल के सुपरस्टार संग रोमांस करेगी 29 साल की ये एक्ट्रेस, बॉबी देओल भी निभाएंगे अहम किरदार

नंदामुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’ में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस। एक मिनट के लिए चार्ज करती हैं करोड़ों रूपये।

मुंबईFeb 01, 2024 / 06:12 pm

Swati Tiwari

urvashi_rautela.jpg

‘एनबीके109’ में नजर आऐंगे नंदमुरी बालकृष्ण और उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सिर्फ 19 साल की उम्र में उन्होंने अपने करियर शुरुआत की थी और आज करोड़ों की मालकिन हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि उर्वशी एक मिनट के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं। उर्वशी नंदामुरी बालकृष्ण के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘एनबीके109’ के लिए तैयार हैं और जिम में खूब पसीना भी बहा रही हैं।इस मूवी में उर्वशी रौतेला एनबीके 109 में नंदमुरी बालाकृष्णन के अपोजिट मुख्य किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में एनिमल से अपनी अलग पहचान बनाने वाले बॉबी देओल भी नजर आएंगे।
एक्शन और स्टंट की ली ट्रेनिंग
फिल्म के लिए उर्वशी रौतेला काफी मेहनत कर रही हैं। एक्शन और स्टंट में अच्छी तरह से मास्टर बनने के लिए उन्होंने मास्टर कॉनर मैकग्रेगर से ट्रेनिंग ली है, जो एक आयरिश मिक्स्ड मार्शल कलाकार और पेशेवर मुक्केबाज हैं। मैकग्रेगर ने उन्हें लेकर कहा, ‘शाहरुख खान के बाद मैं जिस एकमात्र बॉलीवुड फिल्म कलाकार को जानता हूं, वह हैं उर्वशी रौतेला। उर्वशी बॉलीवुड की युवा सुपरस्टार हैं। वह शानदार एक्ट्रेस हैं। वह भारत और मेरे लिए सुंदरता का एक चमकदार उदाहरण हैं। उनकी फिटनेस कमाल है’।
यह भी पढ़ें

बिग बॉस 17 हारने के बाद अंकिता लोखंडे के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

फिल्म एनबीके 109 का पहला पोस्टर हुआ रिलीज
उर्वशी जल्द नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उर्वशी रौतेला दुलकर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण, बॉबी देओल भी नजर आएंगे। कुछ हफ्ते पहले ही फिल्म एनबीके 109 का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। फर्स्ट पोस्टर में एक बॉक्स बना हुआ था, जिसमें खूब सारे वेपन्स और कुल्हाड़ी रखी हुई थी। बता दें, इस फिल्म का बजट 300 करोड़ के आस-पास है। अब ये देखना होगा कि फिल्म पर्दे पर अपना जलवा दिखा पाती है या नहीं।

Home / Entertainment / 63 साल के सुपरस्टार संग रोमांस करेगी 29 साल की ये एक्ट्रेस, बॉबी देओल भी निभाएंगे अहम किरदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो