आनंद और धनुष एक-दूसरे के लिए जान भी दे सकते हैं, जानें वो वजह

Dilip chaturvedi

Publish: Aug, 30 2017 04:35:00 PM (IST) | Updated: Aug, 30 2017 04:39:00 PM (IST)

Tollywood
 आनंद और धनुष एक-दूसरे के लिए जान भी दे सकते हैं, जानें वो वजह

आनंद और धनुष एक-दूसरे के लिए जान भी दे सकते हैं, जानें वो वजह...

अभिनेता धनुष ने बताया कि वह और निर्देशक आनंद एल. राय एकदूसरे के लिए अपना जीवन खतरे में डाल सकते हैं। दोनों अगले वर्ष एकबार फिर साथ काम करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले दोनों फिल्म 'रांझणा' में साथ काम कर चुके हैं। धनुष ने आईएएनएस से कहा, "यदि वेत्रिमारन के साथ मेरा रिश्ता विश्वास पर बना है, तो आनंद के साथ प्यार के साथ। हम दोनों में एक-दूसरे के लिए गहरा प्यार है। हम एक-दूसरे का जीवन को खतरे में डाल सकते हैं। आनंद मेरे लिए बड़े भाई की तरह हैं।"

A post shared by Dhanush (@fc_dhanush) on


धनुष ने आनंद की 'रांझणा' के साथ बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। इसमें वह हताश और जुनूनी प्रेमी की भूमिका में दिखाई दिए थे। उन्होंने कहा, 'उनकी वाइफ मेरे लिए दूसरी मां जैसी हैं। दोनों के लिए मेरे दिल में खास जगह है।"


दोनों आगामी प्राजेक्ट पर साथ काम करने के लिए तैयार हैं। धनुष ने बताया कि, "हमारी परियोजना अगले वर्ष के अंत तक आएगी। जैसे ही आनंद शाहरुख खान के साथ अपनी फिल्म पूरी कर लेते हैं, हम इसके लिए आगे जाएंगे।"

धनुष वर्तमान में 'एनाई नोक्की पायुम थोटा', 'मारी 2' और 'वाडा चेन्नई' जैसी फिल्मों के साथ व्यस्त हैं। इसके अलावा काजोल के साथ वाली फिल्म ‘वीआईपी २’ भी रिलीज के लिए तैयार है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned