कोरोना के कहर के बीच 36 वर्षीय अभिनेता का निधन, परिवार और दोस्त सदमे में

By: Shaitan Prajapat
| Published: 27 Mar 2020, 05:20 PM IST
कोरोना के कहर के बीच 36 वर्षीय अभिनेता का निधन, परिवार और दोस्त सदमे में
Actor Sethuraman

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी हैं। इसी बीच खबर आई है कि तमिल अभिनेता सेथुरमन अब हमारे बीच नहीं रहे।

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी हैं। इसी बीच खबर आई है कि तमिल अभिनेता सेथुरमन अब हमारे बीच नहीं रहे। फिल्म 'कन्ना लड्डू थिन्ना आसिया' के अभिनेता और डॉक्टर सेथुरमन का अपने आवास में कल गुरुवार देर रात अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। वह महज 36 साल के थे। अभिनेता के निधन से उनके दोस्त, परिवार के सदस्य और सहकर्मी सभी बेहद सदमे में हैं।

Actor Sethuraman

त्वचा रोग विशेषज्ञ सेथुरमन को तमिल फिल्मों में उनके मित्र संथानम ने पेश किया गया था। अपनी पहली फिल्म के बाद उन्होंने 'वालिबा राजा', 'सक्का पोडू पोडू राजा' और '50/50' जैसी फिल्मों में भी काम किया। अभिनेता संथानम ने ट्विटर पर शोक जताते हुए लिखा, 'मेरे प्यारे मित्र डॉ. सेथु के निधन पर पूरी तरह से स्तब्ध और परेशान हूं। उनकी आत्मा को शांति मिलें।'

Actor Sethuraman

इस युवा चिकित्सक ने साल 2016 के 12 फरवरी को उमा से शादी की थी। उनका एक बच्चा भी है। साल 2017 में रीढ़ की हड्डी में चोट लगने के चलते उनकी सर्जरी भी हुई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि इसी के चलते वह पिछले कुछ समय से शारीरिक और मानसिक तौर पर परेशान थे। सेथुरमन जेड क्लीनिक के मालिक हैं, जो चेन्नई में स्किन केयर और कॉस्मेटोलॉजी क्लीनिकों की एक कड़ी है।