covid-19: एक्टर vijay deverakonda ने जरूरतमंदों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, दान में दिए इतने करोड़

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 27 Apr 2020, 01:04 PM IST
covid-19: एक्टर vijay deverakonda ने जरूरतमंदों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, दान में दिए इतने करोड़
vijay deverakonda donated

  • विजय देवरकोंडा करेंगे जरूरतमंद की मदद
  • दान में दिए 1.30 करोड़ रुपए

नई दिल्ली। कोरोना महामारी से इंसानों को बचाने के लिए दुनिया के सभी देश सोशल डिस्टेंसिंग को मुख्य हथियार के रूप में उपयोग कर रहे हैं। लेकिन लॉकडाउन के दौरान सबसे बड़ी मुसीबत रोज कमाने वाले लोगों के ऊपर आ खड़ी हुई है। और इस मुसीबत के दौर में हर किसी ने अपने अपने तरीके से बेसहारा मजबूरों के लिए मदद का हाथ बढ़ा कर सहारा देने की कोशिश की है।

ऐसा ही एक चेहरा सामने आया है, और वो हैं साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा। विजय देवरकोंडा ने ऐसे बुरे वक़्त में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 2 महत्वपूर्ण घोषणाएं की हैं।

समाज के सबसे अंतिम पायदान के व्यक्तियों की मदद के लिए सरकार से लेकर सामाजिक संस्थाएं काम कर रही हैं, लेकिन मिडिल क्लास जो अपनी लाचारी की चादर ओढ़ कर चुपचाप तकलीफ सहते रहते हैं, समाज के ऐसे लोगों के लिए एक्टर विजय देवरकोंडा ने हाथ बढ़ाते हुए कहा है कि, "कोई भी इनके लिए तैयार नहीं, लेकिन मैं और मेरी टीम मिडिल क्लास की परेशानियों को दूर करने और मदद करने के लिए, एक मिडिल क्लास फंड शुरू करके उनसे जुड़ने जा रहे हैं।"

विजय देवरकोंडा ने कहा कि "मैं 1.30 करोड़ रुपये की मदद करने की घोषणा करता हूं, हमें आपका प्यार और समर्थन चाहिए, मैं आप सभी के लिए हमेशा तैयार हूं।"

एक्टर विजय देवरकोंडा ने 11 मिनट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने फैन्स को भरोसा दिलाया है कि वे रोजगार के अवसर प्रदान करेंगे, इसके अलावा ग्रोसरी का सामान और दवा जैसी आवश्यक वस्तुओं का विशेष ख्याल रखेंगे। इनके लिए उनकी ओर से 2,000 परिवारों का टारगेट रखा गया है।

लॉक डाऊन की शुरुआत में साउथ के दिग्गज कलाकारों ने इस मुश्किल घड़ी में मदद का हाथ बढ़ाया है, जिनमें प्रभास ने प्राइम मिनिस्टर नेशनल रिलीफ फंड में 3 करोड़ रुपये दान किए हैं। इतना ही नहीं तेलंगाना और आंध्र प्रदेश चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में 50-50 लाख रुपए डोनेट कर चुके हैं। प्रभास के अलावा चिरंजीवी, रजनीकांत जैसे स्टार्स ने खुले हाथों से दान किया है।

COVID-19 Covid-19 in india