scriptलॉकडाउन के बीच शराब ना मिलने से तमिल एक्ट्रेस का बेटा हुआ परेशान,नींद की गोलियां खाने से हुई हालत खराब | Actress Manorama Son Bhoopati Admitted In Hopitalized Overdose | Patrika News
मनोरंजन

लॉकडाउन के बीच शराब ना मिलने से तमिल एक्ट्रेस का बेटा हुआ परेशान,नींद की गोलियां खाने से हुई हालत खराब

तमिल एक्ट्रेस दिवंगत मनोरामा ( Manorama ) के बेटे भूपति ( Bhoopati ) ने खाई नींद की गोलियां
तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में कराया गया भर्ती
शराब ना मिलने की वजह से उठाया ये कदम

Apr 09, 2020 / 08:47 am

Shweta Dhobhal

तमिल एक्ट्रेस के बेटे ने खाई नींद की गोलियां

तमिल एक्ट्रेस के बेटे ने खाई नींद की गोलियां

नई दिल्ली। देशभर में लॉकडाउन जारी है। जिसके चलते केवल जरूरतों के अनुसार ही सरकार ने दुकानें खोली हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। तमिल सिनेमा की मशहूर दिवंगत अभिनेत्री मनोरमा ( Manorama ) के बेटे की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के अनुसार अभिनेत्री के बेटे भूपति ( Bhoopati ) को शराब की बुरी लत है। बिना शराब के उन्हें नींद नहीं आती है। जिसकी वजह से वो काफी समय से परेशान थे।

Manorama

रिपोर्ट के अनुसार मनोरामा के बेटे भूपति ने नींद की गोलियां और दवाइयों की ओवरडोज ले ली थी। जिसकी वजह से हालत बिगड़ गई थी। उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिड करना पड़ा। डाक्टर्स के मुताबिक शराब ना मिलने के कारण भूपित ने ये कदम उठाया है। जानकारी के अनुसार उनका इलाज चेन्नई के अस्पताल में चल रहा है।

तमिल फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री मनोरमा का 2015 में हार्टअटैक की वजह से निधन हो गया था। मनोरामा एक सफल अभिनेत्री थी। शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो शादी के बाद 2 बाद ही उनका तलाक हो गया था। पति से अलग होने के बाद से मनोरमा अपने बेटे संग ही रहती थी। मनोरमा दिग्गज अभिनेता राजनीकांत ( Rajnikanth ) संग भी बड़े पर्दे पर काम कर चुकी हैं।

Home / Entertainment / लॉकडाउन के बीच शराब ना मिलने से तमिल एक्ट्रेस का बेटा हुआ परेशान,नींद की गोलियां खाने से हुई हालत खराब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो