scriptप्रिया प्रकाश से पहले ये हॉट एक्ट्रेस ‘आंखे मटका’ कर बना चुकी है लोगों को दीवाना | after priya prakash bhojpuri actress amrapali dubey become viral girl | Patrika News
टॉलीवुड

प्रिया प्रकाश से पहले ये हॉट एक्ट्रेस ‘आंखे मटका’ कर बना चुकी है लोगों को दीवाना

यह सीन आम्रपाली की फिल्म ‘राजा बाबू’ के गाने का है। इस गाने में वह एक्टर ‘निरहुआ’ दिनेश लाल यादव के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं।

Apr 14, 2018 / 10:56 am

Preeti Khushwaha

priya prakash and amrapali dubey

priya prakash and amrapali dubey

मुंबई। करोड़ों दिलों को अपनी आंखों के इशारों से धड़काने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के बाद अब एक और एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्मों की हॉट एंड ब्यूटीफुल आम्रपाली दुबे हैं। आम्रपाली इन दिनों प्रिया प्रकाश की तरह ही इंटरनेट पर छाई हुई हैं। प्रिया की तरह ही उनकी अदाएं भी लोगों को काफी पसंद आ रही है।

इस फिल्म का सीन हुआ वायरल:
दरअसल, यह सीन आम्रपाली की फिल्म ‘राजा बाबू’ के गाने का है। इस गाने में वह एक्टर ‘निरहुआ’ दिनेश लाल यादव के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं। आम्रपाली की यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। वायरल हो रहे इस सीन में वह प्रिया प्रकाश की तरह ‘आंखों मटकाती’ नजर आ रही हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रिया से पहले आम्रपाली ने अपनी आंखों के इशारे से सबको दिवाना बनाया था।

priya prakash and amrapali dubey

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी है फेमस:
बात दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। वह जल्दी ही एक और फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम ‘निरहुआ चलल लंदन’ है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इसकी शूटिंग चार अलग-अलग चरणों में मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है। मूवी में दोनों स्टार बेहद ही अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के निर्माता सोनू खत्री हैं और यह फिल्म पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है।

priya prakash and amrapali dubey

गूगल सर्च में सबसे आगे हैं प्रिया:
प्रिया प्रकाश की बात करें तो उन्होंने जितनी जल्दी शोहरत हासिल की आज तक किसी ने नहीं की। वह इंटरनेट पर कमाई करने वाली कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ चुकी हैं। प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि इंटरनेट पर छाने के बाद उन्होंने गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोनी और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया है।

Home / Entertainment / Tollywood / प्रिया प्रकाश से पहले ये हॉट एक्ट्रेस ‘आंखे मटका’ कर बना चुकी है लोगों को दीवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो