scriptAishwarya Rai की फिल्म ‘पीएस-1’ ने रिलीज से पहले ही बना लिया नया रिकॉर्ड, जाने क्या हुआ है कमाल? | Aishwarya Rai Bachchan Jayam Ravi Karthi Mani Ratnam PS 1 First Tamil Film To Release In Imax | Patrika News
मनोरंजन

Aishwarya Rai की फिल्म ‘पीएस-1’ ने रिलीज से पहले ही बना लिया नया रिकॉर्ड, जाने क्या हुआ है कमाल?

ऐशवर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बेहद लंबे समय बाद तमिल फिल्म ‘पीएस 1’ (PS 1) से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वहीं उनकी इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही कमाल कर दिया है एक नया रिकॉर्ड बना कर।

Aug 17, 2022 / 10:22 am

Vandana Saini

Aishwarya Rai की फिल्म 'पीएस-1' ने रिलीज से पहले ही बना लिया नया रिकॉर्ड

Aishwarya Rai की फिल्म ‘पीएस-1’ ने रिलीज से पहले ही बना लिया नया रिकॉर्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बच्चन परिवार की बहु ऐशवर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) साउथ के बड़े डायरेक्टर मणिरत्नम के निर्देशन में बनी अपकमिंग फिल्म ‘पीएस-1’ (PS 1) से चार साल बाद वापसी करने जा रही हैं। फिल्म में वो ‘पझुवूर की राजकुमारी नंदिनी’ की भूमिका में नजर आएंगी। जब उनके इस करिदार का पहला लुक जारी हुआ था, तब से ही उनके फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। ये फिल्म मेगा बजट फिल्म इसी साल 30 सितंबर 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
ये फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। इतना ही नहीं इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसको सुनने के बाद फैंस खुशी से फूले नहीं समाएंगे। दरअसल, ऐशवर्या की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही एक बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है और वो ये है कि इस फिल्म का मजा दर्शक आईमैक्स (I max) में ले सकेंगे।

जी हां, ये पहली तमिल फिल्म होगी जो आईमैक्स में रिलीज होगी, जिसको लेकर और ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। आईमैक्स एक ऐसा सिस्टम होता है, जिसमें हाई रिजॉल्यूशन वाले कैमरे, प्रोजेक्टर्स होते हैं। इतना ही नहीं इसकी स्क्रीन का आकार भी दूसरे सिनेमाघरों के आकार से काफी बड़ा होता है, जिस पर फिल्म देखने का एहसास ही अलग होता है। ज्यादा तक हॉलीवुड फिल्में इसी स्कीन पर रिलीज की जाती है।

यह भी पढ़ें

‘लोग अचानक जाग गए हैं, मुझे कोई खुशी नहीं…’, पितामह Mukesh Khanna ने क्यों सरेआम कह दी ऐसी बात? लोग भी कर रहे रिप्लाई

https://twitter.com/hashtag/ManiRatnam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अगर इस फिल्म के बारे में ज्यादा बात करें तो, इसमें ऐशवर्या राय के अलावा विक्रम, जयम रवि, कार्थी और त्रिशा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म एक एपिक ड्रामा फिल्म है, जो कि कल्कि कृष्णमूर्ति की 1955 में आए नॉवेल पोन्नियिन सेल्वन पर आधारित है। वहीं अगर की फिल्म की कहानी के बारे में बात की जाए तो, ये 10 वीं शताब्दी में चोल साम्राज्य में एक उथल-पुथल भरे समय के दौरान सेट की गई है।

जब शासक परिवार की विभिन्न शाखाओं के बीच सत्ता संघर्ष ने संभावित उत्तराधिकारियों के बीच शासक सम्राट के बीच हिंसक दरार पैदा कर दी थी। पोन्नियिन सेलवन की ये किताब पांच भागों में है। इसे साल 1955 में रिलीज किया गया था। बता दें कि पोन्नियिन सेल्वन तमिल भाषा के महानतम उपन्यास में से एक माना जाता है। इस फिल्म का बजट तकरीबन 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

अपार सफलता के बाद भी अपने दौर की ‘अंडररेटेड एक्ट्रेस’ थीं Rakhee Gulzar, इस एक खामी की वजह से हमेशा रहीं पीछे

Home / Entertainment / Aishwarya Rai की फिल्म ‘पीएस-1’ ने रिलीज से पहले ही बना लिया नया रिकॉर्ड, जाने क्या हुआ है कमाल?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो